अज्ञात वाहन की टक्कर से बाइक सवार की मौत

महू। कि शनगंज थाना क्षेत्र के ग्राम टीही फाटे के पास अज्ञात वाहन ने मोटरसाइकल सवार दंपती को टक्कर मार दी। दुर्घटना में पति की घटना स्थल पर ही मौत हो गई जबकि पत्नी को कि सी प्रकार की चोट नहीं आई।

मंगलवार की रात आठ बजे ग्राम टीही के पास मोटरसायकल पर जा रहे दंपती को अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी जिसमें दिनेश पिता अर्जुन शर्मा निवासी भाटखेड़ी की मौके पर ही मौत हो गई जबकि पीछे बैठी उनकी पत्नी को कि सी प्रकार की चोट नहीं आई। टक्कर मारने के बाद वाहन चालक वाहन लेकर फरार हो गया। समाचार लिखे जाने तक कि शनगंज पुलिस थाने में कि सी प्रकार की रिपोर्ट दर्ज नहीं हो सकी थी।

-------------------7

अखडं पाठ के साथ प्रकाशोत्सव का समापन

महू। गुरु नानकदेवजी के 550 वें जन्मोत्सव पर विगत तीन दिन से चले रहे उत्सव का मंगलवार को समापन हो गया। अंतिम दिन अखंड पाठ का समापन हुआ तथा अटूट लंगर का आयोजन कि या गया।

मोहन टॉक ीज मार्ग स्थित गुरुद्वारे में प्रकाशोत्सव मनाया गया। सुबह दस बजे पाठ का समापन हुआ इसके बाद कीर्तन का आयोजन कि या गया। उत्सव में बड़ी संख्या में समाज बंधुओं ने भाग लिया तथा दीवान के सामने माथा टेका। गुरुद्वारे को विशेष रूप से सजाया गया। आकर्षक विद्युत सजावट की गई। यहां आयोजित अटूट लंगर में सैकड़ों लोगों ने प्रसादी ग्रहण की। शाम को विशेष रूप से बने के क को काटा गया इसके बाद जोरदार आतिशबाजी की गई। देर तक बधाई देने का दौर चला।

----------------------------

Posted By: Nai Dunia News Network