आगे के लिए----

-खंडवा रोड पर सिमरोल के पास हादसा, दो बच्चों सहित चार गंभीर घायल-

-टक्कर मारने के बाद चालक खेतों की ओर भागा और सो गया

फोटो हैं

सिमरोल। नईदुनिया न्यूज

इंदौर-खंडवा रोड पर सिमरोल थाने के पास मंगलवार को हुए भीषण हादसे में एक ही परिवार के चार लोग घायल हो गए। इनमें दो बच्चे भी हैं। हादसे की वजह शराबी कार ड्राइवर था जिसने मोटरसाइकिल को सामने से टक्कर मार दी। मोटरसाइकिल पर अपने देवर के साथ जा रही महिला और उसके दो बच्चे सवार थे। टक्कर इतनी तेज थी कि चारों हवा में करीब दस फीट तक उछल गए। टक्कर के बाद कार ड्राइवर खेतों की ओर भागा और शराब के नशे में वहीं सो गया। जिसे बाद में गांववाले पकड़कर लाए।

पुलिस के मुताबिक दोपहर करीब साढ़े बारह बजे कार क्रमांक सीजी-04/एचडी-1766 ने बाइक सवारों को जोरदार टक्कर मार दी। टक्कर से बाइक पर सवार संदीप पिता दरियाव सिंह जरिया (26), रीना पति संतोष (28) और सुमित (12) तथा तन्नाू (8) हवा में करीब दस फीट तक उछल गए और सीधे सड़क पर गिरे। टक्कर के बाद कार बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई। हादसे में घायल चारों लोगों को ग्रामीणों और राहगीरों ने उठाया और दिनेश गिरवाल नाम के एक ग्रामीण ने तत्परता दिखाते हुए थाने में जाकर पुलिस वाहन डायल 100 से मदद मांगी। इस वाहन से घायलों को सिमरोल के ही एक निजी अस्पताल ले जाकर भर्ती कराया गया। जहां से शुरुआती इलाज के बाद उन्हें इंदौर भेज दिया गया। बाइक पर सवार ये परिवार नयापुरा-पीपलदा का रहने वाला है और मानपुर जा रहा था।

सभी को गंभीर चोटें

हादसे में सभी को गंभीर चोटें आई हैं। महिला का जहां पैर फ्रैक्चर हो गया तो वहीं छोटे बच्चे के हाथ-पैर में फ्रैक्चर हो गया। वहीं लड़की के हाथ में फ्रैक्चर है। मोटरसाइकल चला रहे संदीप के चेहरे पर काफी चोट आई है। इन सभी को जमीन पर गिरने के कारण सिर में गंभीर चोटें आई हैं।

खेत में जाकर सो गया ड्राइवर

इस परिवार को जिस कार ने टक्कर मारी वह आईआईटी में काम कर रही एक ठेकेदार कंपनी की है। जिसे उसका ड्राइवर युवराज (22) पिता नृसिंह निवासी गोमखेड़ी, सिमरोल चला रहा था। इस दौरान वह काफी शराब पिए हुए था। टक्कर के बाद ड्राइवर खेतों की ओर भागता देखा गया। कुछ देर बाद जब घायलों को अस्पताल पहुंचा दिया गया इसके बाद जब एक ग्रामीण अजय बाबा ड्राइवर को देखने के लिए खेतों की ओर गए तो नशे में झाड़ियों में सोता हुआ मिला। यहां से उसे पकड़कर बाहर लाया गया और पुलिस को सौंपा गया। जिसके बाद उसका मेडिकल कराया गया जिसमें शराब पीने की बात की पुष्टि भी हुई।

Posted By: Nai Dunia News Network