महू। धारनाका में खेली जा रही जिला स्तरीय फु टबॉल प्रतियोगिता में गुरुवार को दो क्वार्टर फाइनल मुकाबले खेले गए। इसमें रसलपुरा क्लब व चिराग क्लब ने अपने-अपने मैच जीत कर सेमीफाइनल में जगह बनाई।

धारनाका हाईस्कू ल मैदान पर खेली जा रही राधेश्याम स्मृति फु टबॉल प्रतियोगिता में गुरुवार को पहला मैच डायमंड क्लब व रसलपुरा क्लब के बीच खेला गया। इस मैच में रसलपुरा टीम के खिलाड़ियों ने शानदार खेल का प्रदर्शन कि या तथा लगातार हमले शुरू कर दिए। रसलपुरा क्लब के जॉय ने शानदार खेल का प्रदर्शन करते हुए टीम को एक गोल से बढ़त दिलाई जो अंतिम समय तक रही। दूसरा मैच चैलेंजर क्लब व चिराग क्लब के बीच खेला गया। इस मैच में भी दोनों टीमों के खिलाड़ियों ने शानदार खेल का प्रदर्शन कि या, लेकि न कोई भी गोल करने में सफल नहीं हुई। इस कारण टाईब्रेकर का सहारा लिया गया जिसमें चिराग क्लब ने विजयी होकर सेमीफाइनल में जगह बनाई। आरंभ में अतिथि अशोक सोमानी, शैलेंद्र शुक्ला ने खिलाड़ियों से परिचय प्राप्त कि या। स्वागत राम कि शोर शुक्ला ने कि या।

आज के मैच : प्रतियोगिता में दो क्वार्टर फाइनल मैच शुक्रवार को खेले जाएंगे। पहला मैच ताज क्लब व शाइनिंग स्टार के बीच तथा दूसरा मैच न्यू अकादमी व सांईधाम कोदरिया के बीच खेला जाएगा।

Posted By: Nai Dunia News Network

fantasy cricket
fantasy cricket