सांवेर। श्रीराम मंदिर के निर्माण के लिए अयोध्या में भूमिपूजन की खुशी में पूर्व सांसद प्रेमचंद गुड्डू द्वारा सांवेर विधानसभा क्षेत्र में लड्डुओं का वितरण कराया गया। कांग्रेस नेता अजित बोरासी, कांग्रेस नेत्री अर्चना जायसवाल ने काशी विश्वनाथ मंदिर में भोलेनाथ का जलाभिषेक कर घर-घर लड्डुओं का वितरण किया। इस अवसर पर जीवनसिंह चौहान, भरत पोरवाल, श्याम सोनी, चंद्रेश कानूनगो, करण सोलंकी, नंदकिशोर जायसवाल, मोहन जैन आदि उपस्थित थे।

कछालिया। अयोध्या में श्रीराम मंदिर निर्माण के लिए भूमिपूजन के बाद क्षेत्र के गांवों में मिठाई बांटकर आतिशबाजी की गई। लोगों ने घरों में दीप जलाए। बलगारा, हरियाखेड़ी, पालकांकरिया गांव में युवाओं ने खुशी मनाई।

टोडी-मांगलिया। क्षेत्र के गांवों में मंदिरों में पूजन-पाठ के साथ भगवान श्रीराम के जयकारे की गूंज सुनाई दी। पानोड के शिव मंदिर में सुंदरकांड का पाठ, श्रीराम मंदिर में महाआरती, अंबे माता मंदिर में आरती के बाद सरपंच जयकुंवर कालूसिंह ने प्रसाद वितरण करवाया। मुंडला हुसैन में पप्पू शर्मा मित्र मंडल द्वारा मंदिर में 501 दीपों से आरती कराई गई। भगवा ध्वज केसाथ गांव में जुलूस निकाला गया। ग्राम लसूड़िया परमार में सरपंच महिपालसिंह ठाकुर ने मिठाई बांटी। शाम को घरों में पांच-पांच दीप जलाए गए।

अधिकारियों ने बांटे मास्क

सांवेर। 'एक मास्क-अनेक जिंदगी' अभियान के अंतर्गत नगर परिषद द्वारा लोगों को मास्क का वितरण किया गया। एसडीएम आरएस मंडलोई, तहसीलदार तपिश पांडे, सीएमओ प्रभुलाल पाटीदार, पूर्व नगर परिषद अध्यक्ष दिलीप चौधरी, सुभाष पटेल आदि ने मास्क का वितरण किया और लोगों को समझाइश दी कि बिना मास्क लगाए घर से बाहर न निकलें। साथ ही समय-समय पर हाथों को साबुन से धोएं। सीएमओ ने बताया कि अगले चरण में वार्डवार मास्क का वितरण किया जाएगा।

Posted By: Nai Dunia News Network

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

ipl 2020
ipl 2020