सागौर (नईदुनिया न्यूज)। सागौर थाना अंतर्गत पुलिस ने पिकअप वाहन में डोडा चूरा ले जाते हुए दो आरोपितों को गिरफ्तार किया है। गाड़ी से डेढ़ क्विंटल डोडा चूरा जब्त किया गया है जिसे महाराट्र ले जाया जा रहा था। यह कार्रवाई मुखबिर की सूचना के आधार पर की गई। मादक पदार्थ की कीमत लगभग 12 लाख रुपये है।

पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली थी कि एक पिकअप वाहन क्रमांक एमपी14-जीसी-1723 से मादक पदार्थ महाराष्ट्र ले जाया जा रहा है। सूचना मिलते ही पुलिस ने थाना रोड सागौर पर नाकाबंदी की। तभी उक्त गाड़ी आई और रोक कर चालक से पूछताछ की गई। साथ ही गाड़ी की जांच की गई। गाड़ी में 70 खाली कैरेट रखी हुई थी। जब उन्हें हटाकर देखा तो उसके नीचे 6 काले प्लास्टिक के कट्टों में डोडा का चूरा निकला। पुलिस ने मादक पदार्थ को जब्त कर दो आरोपितों को गिरफ्तार किया है जिसमें माणक राम देवासी (36) निवासी पीपाडा तहसील जोधपुर और गोपाल मीणा (37) निवासी दलौदा तहसील जिला मंदसौर है। पुलिस के अनुसार पकड़े गए मादक पदार्थ की कीमत लगभग 12 लाख रुपये है साथ ही करीब 6 लाख की गाड़ी है जिसे जब्त किया गया है।

गाड़ी दलोदा मंदसौर से निकलकर महू- नीमच फोरलेन से सागौर से होते हुए महाराष्ट्र किसी खरीददार को डोडा चूरा देने जाने वाले थे। दोनों आरोपितों के खिलाफ धारा 8/15 एनडीपीएस एक्ट के तहत प्रकरण दर्ज किया गया है जिन्हें शुक्रवार को न्यायालय में पेश किया गया। अब दोनों आरोपित पुलिस रिमांड पर हैं। पुलिस आरोपितों से पूछताछ कर रही है। कार्रवाई पुलिस अधीक्षक आदित्य प्रताप सिंह, अतिरिक्त अधीक्षक देवेंद्र पाटीदार के निर्देश पर सीएसपी टीएस बघेल के मार्गदर्शन में सागौर थाना प्रभारी राजेन्द्र सिंह भदौरिया, सउनि अजय वर्मा, धीरज राठौर, राधामोहन, आर रवि चौधरी ने की।

Posted By: Nai Dunia News Network

NaiDunia Local
NaiDunia Local
  • Font Size
  • Close