पीथमपुर-सागौर (नईदुनिया न्यूज)। औद्योगिक क्षेत्र पीथमपुर स्थित एक फैक्टरी में कुछ लोग सुरक्षा गार्ड के साथ मिलकर वाहनों के पुर्जे चोरी कर भाग गए थे। फैक्ट्री प्रबंधन की रिपोर्ट पर सेक्टर वन पीथमपुर पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू की और 24 घंटे में ही पुलिस ने तीन आरोपितों को गिरफ्तार कर लाखों रुपए का चोरी का सामान भी बरामद कर लिया।

पीथमपुर सीएसपी तरुणेंद्र सिंह बघेल एवं थाना प्रभारी चंद्रभान सिंह चढार ने बताया कि पीथमपुर के सेक्टर 1 स्थित आइसर और एस्कार्ट वाहनों के इंजन में लगने वाले केम साफ्ट बनाने वाली पीएस कंपोनेंट इंडिया लि. के धन्नड क्षेत्र स्थित गोडाउन में रखे एक हजार से अधिक केम साफ्ट अज्ञात बदमाश चोरी कर ले गया। मुखबिर की सूचना पर पुलिस ने टाटा चौराहा पर एक संदिग्ध एक्टिवा गाड़ी में बोरियों में भरा सामान ले जाते हुए देखा,पूछताछ करने पर उसमें कंपनी से चोरी किया सामान पाया गया।

माल के साथ पकड़े गए आरोपित का नाम अमित पिता श्याम बाबू निवासी जिला दरभंगा बिहार है। पूछताछ में उसने बताया कि फैक्टरी के गार्ड विनोद पुत्र सुंदर सिंह गौड़, जिला सीधी और फैजान पुत्र हुसैन सिया निवासी चंदू वाला रोड चंदन नगर इंदौर, जो कबाड़ी का काम करता है, के साथ मिलकर घटना को अंजाम दिया। चोरी का बाकी सामान इन लोगों के घर और गोडाउन में छुपाया है। सूचना के आधार पर पुलिस ने दबिश देकर चोरी गए 13 लाख के 774 नग केम साफ्ट जब्त कर आरोपित अमित पिता श्याम बाबू उम्र 30 ग्राम पिपारा जिला दरभंगा बिहार, कबाड़ी फैजान इंदौर और गार्ड विनोद निवासी ग्राम मगौहर थाना मझोली, जिला सीधी को गिरफ्तार कर लिया।

Posted By: Nai Dunia News Network

NaiDunia Local
NaiDunia Local