सांवेर (नईदुनिया न्यूज)। प्रदेश के जल संसाधन मंत्री और सांवेर विधायक तुलसीराम सिलावट ने सांवेर के ग्राम शाहणा में उप स्वास्थ्य केंद्र का लोकार्पण किया। इसके बाद ग्राम तराना में भी बने उपस्वास्थ्य केंद्र का लोकार्पण किया। इसके बाद सांवेर के रेस्ट हाउस में 97.45 लाख रुपए की लागत से निर्मित होने वाले बहुप्रतीक्षित गार्डन का भूमिपूजन किया। इसमें स्वीमिंग पुल भी बनाया जाएगा।

इसके बाद प्रधानमंत्री मोदी के जन्मदिवस के उपलक्ष्य में सांवेर के शासकीय महाविद्यालय में मंत्री ने पौधारोपण किया। कार्यक्रम में रवीश श्रीवास्तव, तहसीलदार तपिश पांडे, पंकज दीक्षित, चुन्नीलाल जूनवाल, पूर्व नगर पंचायत अध्यक्ष दिलीप चौधरी, पूर्व मंडी अध्यक्ष भारत सिंह, चिमली मंडल अध्यक्ष सुमेर सिंह सोलंकी व कार्यकर्ता उपस्थित थे।

टोडी-मांगलिया क्षेत्र की ग्राम पंचायत ब्राह्मण पिपलिया अंतर्गत गांव शाहणा में गुरुवार को कैबिनेट मंत्री तुलसी सिलावट ने उप स्वास्थ्य केंद्र का लोकार्पण किया। कार्यक्रम में जनपद अध्यक्ष भगवान परमार, पूर्व मंडलाध्यक्ष सुरेशसिंह धनखेडी, भारतसिंह पटेल, नगजीराम ठाकोर, सरपंच जितेंद्र पटेल आदि भाजपा नेता कार्यकर्ता व ग्रामीण शामिल थे।

धूमधाम से निकाली घा़ेडी की शवयात्रा

टोडी-मांगलिया। क्षेत्र के ग्राम

गुरान में महेश परमार के यहां एक घोड़ी की मौत हो गई। गुरुवार सुबह धूमधाम से उसकी शवयात्रा निकाली गई। इसमें बडी संख्या में लोग शामिल हुए। जब डीजे पर शवयात्रा के दौरान भजन बजाए गए। इस संबंध में नई आबादी चापड़ा में रहने वाले महेश परमार का कहना है कि घोड़ी मेरे परिवार का एक सदस्य थी। परमार के पास तीन घोड़ी थीं, जिसमें भवानी नाम की यह सफेद रंग की 25 वर्षीय घोड़ी थी। वह बीमार हो गई थी। भवानी घोडी की शवयात्रा डीजे के साथ और तोपों से पुष्प वर्षा कर गांव में निकाली गई फिर दफनाया गया। इसके बाद परमार ने मोहल्लेवासियों को भोजन करवाया।

चंबल नदी में बहा युवक 24 घंटे बाद भी नहीं मिला

गौतमपुरा। रलायता मार्ग पर चंबल नदी में बुधवार शाम तेज बहाव में बहा युवक गुरुवार शाम 5 बजे तक भी नहीं मिला। इंदौर से रेस्क्यू टीम बुलाई गई जिसने सुबह 10 बजे से शाम तक करीब 5 किमी क्षेत्र में तलाश की, मगर कहीं पर भी सफलता नहीं मिली। शाम को नदी में पानी बढ़ने से रेस्क्यू टीम वापस इंदौर रवाना हो गई।

Posted By: Nai Dunia News Network

NaiDunia Local
NaiDunia Local