महू (इंदौर)। Misdeed in Madhya Pradesh रविवार की रात माता-पिता के साथ सो रही पांच वर्षीय बालिका की लाश खंडहर में मिली। बालिका की दुष्कर्म के बाद हत्या कर दी गई। आरोपितों की तलाश की जा रही है। इस विदारक घटना से समूचे क्षेत्र में सनसनी फैल गई।

सिमरोल रोड ओवरब्रिज के नीचे से हुई बालिका गायब

पुलिस के अनुसार सिमरोल रोड रेलवे ओवरब्रिज के नीचे सो रहे एक मजदूर परिवार की पांच साल की बेटी लापता हो गई। सोमवार सुबह बालिका के पिता ने पुलिस में लापता होने की शिकायत की। इसके बाद सुबह सात बजे सूचना मिली कि बंगला नंबर 122 में एक लाश पड़ी है, जिसकी शिनाख्त मजदूर दंपती ने अपनी लापता हुई बेटी के रूप में की।

शव को पोस्‍टमार्टम के लिए शासकीय अस्‍पताल भेजा

जानकारी के अनुसार लाश को शासकीय अस्पताल पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया। पुलिस के अनुसार दंपती मजदूरी व भीख मांग कर पेट पालता है व यहीं ब्रिज के नीचे सो जाता है। बालिका के पिता ने बताया कि रविवार की रात ग्यारह बजे तक तो बेटी उनके पास सो रही थी, सुबह पांच बजे उठे तो वह लापता थी।

दुष्‍कर्म के बाद गला दबाकर बालिका की जान ले ली

शॉर्ट पीएम रिपोर्ट के अनुसार बालिका के साथ दुष्कर्म किया गया। इसके बाद गला दबा कर उसकी हत्या कर दी गई। पुलिस ने पूछताछ के लिए कुछ संदिग्धों को थाने पर बैठा रखा है तथा घटनास्थल के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे के फुटेज खंगाल रही है। पुलिस को उम्मीद है कि जल्दी ही आरोपित को पकड़ लिया जाएगा।

Posted By: Hemant Upadhyay