पीथमपुर (नईदुनिया न्यूज)। सेक्टर एक में बीती रात्रि स्थानीय भाजपा नेता शशांक पांडेय और श्रमिक नेता एडवोकेट विजय शर्मा के बीच वाहन खड़े करने की बात को लेकर विवाद और मारपीट की स्थिति बन गई। मामला थाने पहुंचा और पुलिस ने मामला दर्ज कर विवेचना में लिया। उधर मामले में कड़ी कार्रवाई की मांग को लेकर मेधा पाटकर भी पीथमपुर पहुंची।

उल्लेखनीय है सोमवार रात 9ः30 बजे भारतीय जनता युवा मोर्चा के प्रदेश सहसंयोजक शशांक पांडे और मजदूर नेता एडवोकेट विजय शर्मा के बीच विवाद हो गया। पुलिस अधिकारी यशवंत योगी ने बताया कि रात 9ः30 बजे पार्किंग को लेकर विवाद हुआ। विजय शर्मा, शशांक पांडे के घर के सामने वाहन पार्किंग करते थे और वे मना करते थे। इसी को लेकर कल रात को भी अनबन बढ़ गई। पांडे ने बोला कि गाड़ी हटा लो, लेकिन शर्मा ने गाड़ी नहीं हटाई। इसको लेकर मारपीट हुई, जिसमें शर्मा को चोट आई जिसका मेडिकल भी कराया गया है।

बीजेपी नेता के खिलाफ कड़ी कार्रवाई व मजदूर नेता एडवोकेट विजय शर्मा के समर्थन में मंगलवार को नर्मदा बचाओ आंदोलन की नेत्री मेधा पाटकर, मजदूर नेता धर्मपाल अधिकारी और समर्थक मजदूरों ने सीएसपी पीथमपुर के नाम थाना प्रभारी तारेश सोनी को ज्ञापन सौंपा । ज्ञापन में बताया कि मजदूर नेता विजय शर्मा जब अपने निवास स्थान धार की ओर जा रहे थे तो छत्रछाया कालोनी में शशांक पांडे और उसका दोस्त कुलदीप भदौरिया और कई लोगों ने गाड़ी की चाबी निकाल ली। इसके बाद मारपीट की। मेधा पाटकर ने पुलिस से मांग की है कि यदि तीन दिन में बीजेपी नेता की गिरफ्तारी व कड़ी कार्रवाई नहीं की गई तो उग्र आंदोलन किया जाएगा।

उधर भारतीय जनता युवा मोर्चा के पदाधिकारी शशांक पांडे ने बताया कि विजय शर्मा मेरे घर के सामने गाड़ी खड़ी कर देते हैं और आए दिन परिवार वालों व महिलाओं से विवाद करते हैं। कल रात को भी मेरे घर की महिलाओं से धक्का-मुक्की और अभद्र व्यवहार किया, जिसके बाद धक्का-मुक्की में इन्हें चोट आई है। मामला बढ़ते देख बड़ी संख्या में पुलिस बल भी मौजूद था। मजदूर नेता भी छत्रछाया में इकट्ठा होने लगे। सेक्टर एक थाना प्रभारी चंद्रभान सिंह चढ़ार छुट्टी पर थे। इस पर पीथमपुर के बगदून थाना प्रभारी तारेस सोनी ने आकर मामला संभाला।

Posted By: Nai Dunia News Network

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

 
Show More Tags