महू (नईदुनिया प्रतिनिधि)। महू के एक वरिष्ठ नागरिक और जाने-माने समाजसेवी दीपक जाजू का रविवार रात रेलवे ट्रैक पर शव मिला। आशंका जताई जा रही है कि उन्होंने रेल के सामने कूदकर आत्महत्या कर ली है। 65 वर्षीय जाजू शहर के सम्मानित नागरिकों में गिने जाते थे। वे प्रियंका चोपड़ा और माधुरी दीक्षित के सेकेट्री रहे प्रकाश जाजू के बड़े भाई हैं। घटना रविवार रात आठ बजे की बताई जा रही है। जाजू रोजाना शाम को हरनियाखेड़ी स्टेशन पर दोस्तों के साथ घूमने के लिए जाते थे लेकिन रविवार को अकेले ही गए और कुछ देर बाद दोस्त पवन बडोनिया को मिलने के लिए बुलाया। बताया जाता है कि इसी दौरान उन्होंने महू की ओर से आ रही एक ट्रेन के आगे छलांग लगा दी। घटना किशनगंज थाने के ठीक पीछे रेलवे ट्रैक पर हुई।

दीपक जाजू की कुछ समय पहले एक हार्ट सर्जरी भी हुई थी जिसके बाद से वे स्वास्थ्य कारणों को लेकर परेशान रहते थे और अवसाद में चल रहे थे। इंदौर -महू में दीपक जाजू को एक बड़े संगीत प्रेमी के रूप में भी जाना जाता था जो साल में दर्जनों संगीत कार्यक्रम का आयोजन करते रहते थे। हालांकि लॉकडाउन के बाद किसी बड़े सार्वजनिक कार्यक्रम का आयोजन नहीं कर सके, लेकिन इस बीच भी उन्होंने ऑनलाइन संगीत कार्यक्रमों का आयोजन किया।

उनकी मौत की जानकारी मिलते ही स्टेशन पहुंचने वालों में भाजपा नेता रामकिशोर शुक्ला, कांग्रेस प्रवक्ता योगेश यादव, दिनेश सोलंकी, स्मारक से जुड़े रहे मोहनराव वाकोडे, ब्रजेश अमोनिया, कांग्रेस नेता मोंटू यादव सहित कई लोग पहुंच गए। वहीं रेलवे पुलिस की टीम भी जांच के लिए मौके पर मौजूद रही। किशनगंज पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक इस घटना के बारे में जांच की जा रही है। जाजू ने आखिरी बार किससे बात की, इसकी जानकारी उनके मोबाइल फोन के रिकॉर्ड से ही मिल सकेगी लेकिन घटना के बाद से मोबाइल फोन की जानकारी अब तक नहीं मिली है। पुलिस मोबाइल की खोज कर रही है।

Posted By: Nai Dunia News Network

NaiDunia Local
NaiDunia Local