इंडोरामा। सेक्टर तीन स्थित एक कंपनी में वहां के एक अधिकारी ने वहीं पर कार्य करने वाली कर्मचारी युवती के साथ छेड़छाड़ की। मामले में युवती की रिपोर्ट पर पुलिस ने आरोपित के खिलाफ प्रकरण दर्ज कर लिया है।युवती ने पुलिस को बताया कि वह जीवन ज्योति कॉलोनी में निवास करती है और प्रतिभा कंपनी में काम करती है। कंपनी में अधिकारी के रूप में काम करने वाले विश्वजीत ने उसे अपने केबिन में गारमेंट ऑडिट करने के लिए बुलाया। जब युवती टेबल पर रखी टीशर्ट को चेक कर रही थी, तभी आरोपित उससे छेड़छाड़ करने लगा। पुलिस ने विश्वजीत निवासी प्रतिभा कॉलोनी के खिलाफ प्रकरण दर्ज कर लिया है।

ट्रांसफार्मर का सामान चोरी

इंडोरामा। मंडलावदा क्षेत्र के पिपलिया रोड पर एक ट्रांसफार्मर के अंदर का सामान चोर चुरा ले गए, मामले में पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर लिया है। जानकारी के अनुसार बदमाश 63 केवी के ट्रांसफार्मर के अंदर का सामान चुरा कर ले गए। मामले में विभाग के कर्मचारी बद्रीलाल पिता गंगाराम सिर्वी की रिपोर्ट पर पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर लिया है।

कट्टे केसाथ आरोपित गिरफ्तार

इंडोरामा। बगदून थाना क्षेत्र में पुलिस ने एक आरोपित को देसी कट्टा और जिंदा कारतूस लेकर घूमते हुए गिरफ्तार किया। आरोपित का नाम राकेश प्रजापत पुत्र बाबूलाल प्रजापत निवासी मछली मार्केट इंडोरामा बताया गया है।

एक मीटर से चार घर हो रहे थे रोशन, प्रकरण दर्ज

महू। स्मार्ट मीटर में छेड़छाड़ एवं बिजली चोरी रोकने के लिए अधिकारियों के निर्देशन में लगातार कार्रवाई की जा रही है। गुरुवार को अधीक्षण यंत्री ध्रुव नारायण शर्मा इंदौर वृत्त के मार्गदर्शन एवं महू संभाग के कार्यपालन यंत्री राजेश माहोर के नेतृत्व में ओवेश खान व सुभाष मिश्र की टीम ने शहर में 1608 नीम गली निवासी नसीम उर्फ भूरू पिता रमजान के यहां लगे स्मार्ट मीटर की जांच की। तो उन्होंने एक अतिरिक्त सर्किट जोड़कर विद्युत का गलत उपयोग पाया। परिसर में चार परिवार एक ही कनेक्शन से बिजली उपयोग करते हुए पाए गए। जिसमें पानी गर्म करने की रॉड, हीटर, पानी की मोटर, अनेक फ्रिज आदि अनधिकृत रूप से संयोजित पाए गए जबकि उपभोक्ता का स्वीकृत भार मात्र 1 किलोवाट है जबकि उसके द्वारा 13 किलोवाट भार का उपयोग किया जा रहा था। बिजली चोरी पकड़े जाने पर पंचनामा बनाया गया व लैब में जांच हेतु मीटर को उपभोक्ता के समक्ष सील बंद किया गया। स्थल पर ही मीटर मटेरियल जब्त किया गया। उपभोक्ता को तीन लाख छत्तीस हजार का बिल जारी किया गया। साथ ही उपभोक्ता के विरुद्घ प्रकरण दर्ज किया गया।

Posted By: Nai Dunia News Network

NaiDunia Local
NaiDunia Local