Morena Poisonous Liquor Case: मुरैना। शहर जिला कांग्रेस के पदाधिकारियों का शपथ ग्रहण समारोह बुधवार को मुडियाखेरा स्थित वृंदावन वाटिका में आयोजित किया गया। इस दौरान कांग्रेस नेताओं ने पत्रकारों से किसान महापंचायत को लेकर चर्चा की। जिसमें बताया कि 20 जनवरी को क्वारी नदी के बगल से देवरी में महापंचायत की जाएगी। जिसमें पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ सहित दिग्विजय सिंह, अरूण यादव, अजय सिंह, सहित अन्य प्रदेश के नेता शामिल रहेंगे। इस अवसर पर कांग्रेस नेताओं ने मानपुर पृथ्वी गांव में जहरीली शराब से हुई मौतों पर प्रदेश सरकार पर निशाना साधा और इसके लिए सीधे तौर पर मुख्यमंत्री पर आरोप लगाए। उन्होंने कहा कि माफिया मुख्यमंत्री के संरक्षण में काम कर रहा है।

कार्यक्रम में किसान कांग्रेस के प्रदेशाध्यक्ष दिनेश गुर्जर, दिमनी विधायक रविन्द्र तोमर, प्रदेश महामंत्री भगवान सिंह तोमर सहित अन्य नेताओं ने पत्रकारों से चर्चा की। जिसमें उन्होंने कहा कि छैरा गांव से मुख्यमंत्री का सीधा संबंध है, जो वे अपने भाषणों में जिक्र करते रहते है। यहां अवैध शराब का कारोबार चल रहा है। लेकिन मुख्यमंत्री की वजह से यहां प्रशासन कोई कार्रवाई नहीं कर पाता।

नेताओं ने बताया कि कांग्रेस द्वारा गठित जांच समिति मानपुर पीड़ितों से मिलने के लिए पहुंची थी। जहां उनके स्वजन का बेहद बुरा हाल है। उनके भरण पोषण के लिए 50 लाख रुपये भी कम है। उनके परिवार के एक सदस्य को नौकरी दी जाए। सरकार उन्हें उचित मुआवजा दे, अन्यथा कांग्रेस इसके लिए आंदोलन करेंगी। इसके साथ ही इसकी पूरी जांच हमने कर ली है जिसकी रिपोर्ट प्रशासन को भी सौंपेंगे और प्रदेशाध्यक्ष कमलनाथ को सौंपी जाएगी। जिसके बाद इस पर रणनीति तैयार की जाएगी।

Posted By: Nai Dunia News Network

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस