ग्वालियर/मुरैना। पूर्व केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया और प्रदेश के मुख्यमंत्री कमल नाथ शनिवार को एक साथ ग्वालियर से मुरैना शादी में शिरकत करने गए। सिंधिया ग्वालियर में ही थे और मुख्यमंत्री कमलनाथ भोपाल से ग्वालियर पहुंचे थे। करीब बीस मिनट तक कमल नाथ विमान से उतरकर हेलिकॉप्टर में ही सिंधिया का इंतजार करते रहे। सिंधिया के पहुंचने पर दोनों मुरैना के लिए उड़ गए। हेलिकॉप्टर में उनके साथ प्रभारी मंत्री लाखन सिंह व सुमावली से कांग्रेस विधायक ऐंदल सिंह कंषाना भी थे। मुरैना के जौरा से कांग्रेस विधायक बनवारीलाल शर्मा की नातिन की शादी थी। दोनों नेता शादी में करीब आधा घंटा रुके। दोनों साथ में ही हेलिकॉप्टर से ग्वालियर लौटे। कमल नाथ वहां से भोपाल लौट गए जबकि सिंधिया उसी हेलिकॉप्टर से नरवर चले गए। दोनों नेताओं के साथ- साथ जाने और कमल नाथ के इंतजार किए जाने की राजनीतिक हलकों में काफी चर्चा रही।

सिंधिया फिर बोले- मैं कांग्रेस का कार्यकर्ता व समर्पित सिपाही

ज्योतिरादित्य सिंधिया ने शनिवार को एक बार फिर स्पष्ट किया कि टि्वटर का बायो बदलने को लेकर चल रही अटकलों पर अब विराम लगना चाहिए। उन्होंने साफ किया कि वे कांग्रेस के कार्यकर्ता व समर्पित सिपाही हैं। ग्वालियर रेलवे स्टेशन पर शनिवार को मीडिया से चर्चा करते हुए सिंधिया ने साफ किया कि उन्होंने अपने टि्वटर पर बायो एक माह पहले बदला था।

सिंधिया ने खुद को जनसेवक के साथ क्रिकेट प्रेमी बताया था। उन्होंने बताया कि वे जनसेवक के साथ क्रिकेट प्रेमी हैं लेकिन किसी की एक माह बाद इस पर नजर पड़ गई और अफवाहों का दौर शुरू हो गया। उन्होंने कहा कि अब इन अटकलों पर पूर्ण विराम लगना चाहिए।

Posted By: Sandeep Chourey