Coronavirus in Morena : मुरैना। 8 दिन के बाद शहर में एक बार फिर फिर से जिले में कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या बढ़ गई। शनिवार को जीआरएमसी से आई 952 सैंपलों की रिपोर्ट में कुल 37 लोग पॉजिटिव पाए गए। हालांकि इनमें 3 पॉजिटिव लोग ग्वालियर के रहने वाले हैं। जिले के 34 लोग पॉजिटिव हैं। साथ ही मुरैन शहर में सर्वाधिक 20 लोग पॉजिटिव आए हैं। जबकि अंचल में 14 लोग पॉजिटिव आए है। पॉजिटिवों में अभी हाल में कांग्रेस से सिंधिया के साथ भाजपा में आए नेता हरिओम शर्मा की की दो पुत्रियां भी पॉजिटिव पाई गई है। शर्मा पहले ही पाजिटिव आ चुके हैं। अभी भी जीआरएमसी में दो हजार के करीब सैंपलों की रिपोर्ट पैडिंग है। इससे साफ है कि अभी तक शहर में वायरस का लोड कम नहीं हुआ है।

जिले में 24 जुलाई को जो रिपोर्ट आई थी। उनमें सर्वाधिक 41 लोग पॉजिटिव पाए गए थे। लेकिन इसके बाद सैंपल रिपोर्ट में पॉजिटिव मरीजों कीसंख्या कम होती गई। लेकिन 8वें दिन फिर से सैंपल रिपोर्ट में 37 लोग पॉजिटिव आ गए। हालांकि जो लोग ग्वालियर के पॉजिटिव आए हैं। वे बानमोर औद्योगिक क्षेत्र में विभिन्ना इकाईयों में काम करते हैं। ऐसे में एक बार फिर से जिले में मरीजों की संख्या में एक साथ बड़ा इजाफा हुआ है।

मुरैना शहर में ही 20 लोग आए हैं पॉजिटिव

मुरैना शहर में ही 20 लोग पॉजिटिव आए हैं। ये सभी शहर के विभिन्ना क्षेत्रों से है। इससे साफ है कि शहर में अभी भी वायरस का लोड है। जिसकी वजह से अचानक से एक साथ 20 पॉजिटिव मरीज सामने आ गए। हालांकि रिपोर्ट में कैलारस के 4, जौरा के4, बानमोर के 4 व अंबाह का 1 व्यक्ति पॉजिटिव आया है।

कोरोना पाजिटिव पूर्व विधायक को हुआ पथरी का दर्द, कोविड वार्ड में हुए भर्ती

पूर्व विधायक रघुराज कंषाना पिछले दिनों कोरोना पॉजिटिव हो गए थे। वे अपने होटल में क्वारंटाइन थे। लेकिन शुक्रवार रात को उनके पेट में पथरी का दर्द हुआ। इसकी वजह से उन्हें जिला अस्पताल के कोविड वार्ड में भर्ती किया गया है। हालांकि अब उनकी हालत ठीक है।

इस तरह 8 दिन में बढ़े मरीज

24 जुलाई : 41

25 जुलाई : 22

26 जुलाई :19

28 जुलाई : 24

29 जुलाई : 12

30 जुलाई : 6

31 जुलाई : 16

Posted By: Nai Dunia News Network

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

ipl 2020
ipl 2020