Coronavirus in Morena : मुरैना। सोमवार को मुरैना अंचल के करीब 62 लोग कोरोना पॉजिटिव आए हैं। सोमवार को 1734 लोगों की जांच रिपोर्ट में जीआरएमसी की रिपोर्ट में 7 और सुप्राटेक लैब की रिपोर्ट में 55 लोग कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। इनमें से एक 18 साल का जौरा निवासी युवक अंबाह में पदस्थ मंडी सेकेट्री का भतीजा है। जबकि एक मजदूर है, जो फॉम फैक्ट्री बानमोर में काम करता था। इन जांच रिपार्ट में सबसे ज्यादा व्यापारी और व्यापारियों के परिवार के लोग पॉजिटिव हैं।

सोमवार को रिपोर्ट आने के बाद जिले में फिलहाल 449 एक्टिव केस हो गए हैं। जबकि अब तक संक्रमित हो चुके लोगों की संख्या 1394 हो गई है। सोमवार को आई रिपोर्ट में एक फॉम फैक्ट्री का मजदूर पॉजिटिव आया है। इस मजदूर ने गले में खरास की शिकायत के बाद जांच कराई थी। यह मजदूर रोजाना काम पर जा रहा था। हालांकि मजदूर की पत्नी का सैंपल निगेटिव आया है। इसके अलावा जौरा निवासी एक 18 साल के युवक का सैंपल भी पॉजिटिव आया है। युवक के ताऊ अंबाह में मंडी सेकेट्री हैं। कुछ समय पहले मंडी सेकेट्री खुद भी पॉजिटिव आए थे। वे फिलहाल कोविड सेंटर में भर्ती हैं। उन्हीं के संपर्क में आने से युवक को भी यह संक्रमण हुआ है। इसके अलावा भी ज्यादातर व्यापारी ही कोरोना की चपेट में आए हैं।

अंबाह के दो व्यापारी परिवार पॉजिटिव

अंचल के अंबाह में आज एक साथ करीब 10 लोग कोरोना पॉजिटिव आए हैं। इनमें से एक कपड़ा व्यापारी का परिवार है, जबकि दूसरा मोबाइल व्यापारी का परिवार है। इन सभी ने भी एहतियातन अपने सैंपल दिए थे। अंबाह के अलावा खड़ियाहार में भी 3 नए मरीज मिले हैं।

मुरैना में यहां मिले कोविड पॉजिटिव

मुरैना में नैनागढ़ रोड, महावीर पुरा, गोपालपरा, गांधी कॉलोनी, लक्ष्मीनगर, बड़ोखर, गोपीनाथ की पुलिया, पुरानी हाउसिंग बोर्ड कॉलेनी, विवेकानंद कॉलोनी, 12 फुट हनुमान मंदिर के पास सिद्ध नगर, जौरा खुर्द, गणेशपुरा, माहौर कॉलोनी, सदर बाजार में भी मरीज मिले हैं।

Posted By: Nai Dunia News Network

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

Raksha Bandhan 2020
Raksha Bandhan 2020