मुरैना, नईदुनिया प्रतिनिधि। शहर के एक प्रतिष्ठित बर्तन व्यवसायी ने 11 साल की सौतेली बेटी से दुष्कर्म कर डाला। छह माह से मासूम से ज्यादती कर रहा था। स्टेशन रोड थाना पुलिस ने आरोपित व्यवसायी के खिलाफ दुष्कर्म व पाक्सो एक्ट की धाराओं में गुरुवार को केस दर्ज कर लिया है।

शहर के सदर बाजार में बर्तन दुकान का 46 वर्षीय संचालक एक अपार्टमेंट में 28 साल की तीसरी पत्नी व 11 साल की सौतेली बेटी के साथ रहता है। मासूम बालिका, मां, नानी, नाना और मामा के साथ थाने पहुंची। उसने बताया कि पिता बार-बार ज्यादती करता है। रविवार की 5 से 6 बजे के बीच भी दुष्कर्म का प्रयास किया। आरोपित की पत्नी ने विरोध किया तो उसे डंडे से पीटा और दोनों को जान से खत्म करने की धमकी दी। चार दिन तक मां-बेटी चुप रहीं, गुरुवार की सुबह जब महिला के मायके वाले मिलने आए तो उन्हें घटना की जानकारी दी। इसके बाद मामला थाने आया, जिसकी खबर लगते ही आरोपित दुकान को छोड़कर भाग गया है।

पीड़िता की मां ने बताया कि पहली बार नवंबर 2021 में मासूम बेटी के साथ दुष्कर्म किया था। यह बात बेटी ने मां को बताई, तो आरोपित ने बच्ची व पत्नी के पांव पकड़ लिए और बदनामी का हवाला देकर ऐसा फिर कभी नहीं करने का वादा किया। तीन माह पहले और फिर रविवार को उसने वहीं हरकत दोहराई। पीड़िता के मामा ने बताया कि आरोपित की पहली पत्नी की मानसिक हालत बिगड़ गई थी। दूसरी पत्नी किसी कारण छोड़कर चली गईं थी। उसके बाद तीसरी शादी की है वही पीड़ित बालिका की मां की पहली शादी भिंड में हुई थी, जहां पति से विवाद के बाद तलाक हो गया था। चार साल पहले आरोपित बर्तन व्यवसायी ने से शादी की थी। सीएसपी अतुल सिंह ने बताया कि आरोपित पर पाक्सो, दुष्कर्म व अन्य धाराओं में केस दर्ज कर लिया है। आरोपित फरार है।

Posted By: vikash.pandey

NaiDunia Local
NaiDunia Local
  • Font Size
  • Close