Morena Crime News: बानमोर(नईदुनिया न्यूज)। बानमोर कस्बे के फूलगंज इलाके से होकर अपने घर जा रहे सराफा व्यापारी को शुक्रवार की शाम को बाइक सवार बदमाशों ने लूट लिया। बदमाशों ने व्यापारी के सिर पर कट्टे के बट से प्रहार किया। इसके बाद चांदी से भरा थैला लेकर भाग निकले। व्यापारी शाम के समय अपनी सराफा दुकान को बंद कर सामान को अपने घर ले जा रहा था। इसी बीच बदमाशों ने इस वारदात को अंजाम दिया। घटना के बाद आक्रोशित व्यापारी थाने पर इकट्ठा हो गए। जिस पर पुलिस आस पास के सीसीटीवी फुटेज खंगालने में जुटी हुई है। बदमाश व्यापारी से लगभग 15 किलो चांदी लूट कर ले गए हैं।

जानिये कैसे हुई लूट?

जानकारी के मुताबिक कस्बे के सराफा बाजार में व्यापारी गोविंद सोनी की सराफा की दुकान है। शुक्रवार की शाम साढ़े छह बजे वह रोज की तरह अपनी दुकान को बंद कर अपने घर फूलगंज जा रहे थे। गोविंद सोनी दुकान बंद करने से पहले दुकान में रखा सोने चांदी के जेबरों को इकट्ठा कर घर ले जाते है। जिससे इन्हें सुरक्षित रखा जा सके। गोविंद सोनी शाम को जब फूलगंज इलाके में अपने घर के पास ही थे कि माहोर धर्मशाला के सामने दो बाइक सवार बदमाश आ गए। जिन्होंने आते ही कट्टे से पहले तो फायर किया। इसके बाद गोविंद सोनी के सिर में कट्टे के बट से प्रहार कर दिया। इसके बाद उनका चांदी से भरा थैला लूटा और भाग गए। थैले में लगभग 15 किलो चांदी थी। जिसकी कीमत लगभग आठ से नौ लाख रुपये बताई जा रही है।

उधर घटना के बाद व्यापारी आक्रोशित हो गए। जिस पर शाम के समय थाने पर इकट्ठा हो गए। जिस पर बदमाशों को पकड़ने की मांग की। जिस पर पुलिस आस पास के सीसीटीवी फुटेज खंगालने में जुटी हुई थी।

Pravasi Bhartiya Sammelan Indore: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी इंदौर में जारी करेंगे विशेष डाक टिकट, मेहमानों के लिए बना विशेष काल सेंटर

Sagar News: निर्वाचक नामावली में लापरवाही के लिए 36 बीएलओ पर कार्रवाई, और बढ़ सकता है आंकड़ा

Posted By: Nai Dunia News Network

NaiDunia Local
NaiDunia Local
  • Font Size
  • Close