Morena Crime News: मुरैना. नईदुनिया प्रतिनिधि। मुरैना-धौलपुर सीमा पर स्थिति देवपुरी बाबा मंदिर के बाहर बारातियों से भरी बस पर हमला कर दिया गया। इस हमले में बस के शीशे फूट गए और कुछ लोग घायल हो गए। बारातियों पर हुए इस हमले की कोई शिकायत थाने नहीं पहुंची, लेकिन वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने पांच लोगों को नामजद किया है।

सबलगढ़ क्षेत्र से एक बारात बुधवार की शाम आगरा जा रही थी। इस दौरान बस को नेशनल हाईवे पर, बाबा देवपुरी मंदिर पर प्रसाद चढ़ाने के लिए रोका। कुछ बाराती व स्थानीय दुकानदारों का प्रसाद को लेकर विवाद हो गया। यह विवाद इतना बढ़ा कि आसपास के दुकानदारों व उनके समर्थकों ने मिलकर बाराती व बसाें पर हमला कर दिया। कई लोगाें ने बसों पर पथराव शुरू कर दिया, जिससे कुछ के घायल होने की सूचना है। विवाद के बाद ड्राइवर बस को भगाकर आगरा की ओर ले गया, इस कारण सरायछौला थाने में अब तक पीड़ितों की ओर से कोई शिकायत नहीं आई, लेकिन रात में इंटरनेट मीडिया पर वीडियो वायरल हो गया, जिसमें बस पर लाठी-डंडों से हमला हो रहा है और बस की सवारियां बचने के लिए बस में छिप रही हैं।

वर्जन

बाबा देवपुरी मंदिर पर प्रसाद को लेकर बारातियों व दुकानदारों में विवाद हुआ। इसके बाद लोगों ने इकट्ठा होकर बस पर हमला किया। इस मामले में पांच नामजद अब तक चिन्हित कर लिए हैं, बाकी की पहचान कर रहे हैं। बस ड्राइवर से बात हो गई है वह आगरा से लौटकर इसकी शिकायत दर्ज कराएगा, उसी आधार पर एफआईआर कायम की जाएगी।

रिषिकेश शर्मा, थाना प्रभारी, सरायछौला

Posted By: anil.tomar

NaiDunia Local
NaiDunia Local