Morena Crime News: हरिओम गाैड़, मुरैना नईदुनिया। पोरसा थाना क्षेत्र के किर्राइच गांव में आधी रात को लकड़बग्घा घुस गया। बस्ती में घुसे लगड़बग्घे के सामने जो आया, उस पर हमला कर दिया। तीन ग्रामीण व पांच मवेशी को घायल कर चुके लकड़बग्घे की खबर ने पूरे गांव में चीख-पुकार मचा दी। इसके बाद ग्रामीणों ने लकड़बग्घे को घेरकर मार गिराया। सूचना मिलने पर कलेक्टर और फिर क्षेत्रीय विधायक गांव में हालात देखने पहुंचे। लकड़बग्घे के हमले से घायल लाेगाें का जिला अस्पताल में इलाज चल रहा है।

किर्राइच गांव में रात 3 बजे लकड़बग्घा घुस आया। क्वारी नदी के बीहड़ों से बस्ती में आए लकड़बग्घा के सामने मवेशी और इंसान जो भी आया उस पर हमला कर दिया। 50 वर्षीय करन सिंह पुत्र वेदराम सिंह तोमर घर के बाहर खटिया पर सोया हुआ था और इसी दौरान लगड़बग्घे ने उस पर हमला कर दिया। करन सिंह को खटिया से खींचकर जमीन पर गिरा दिया। इस दौरान करन ने खूब संघर्ष किया और लगड़बग्घे को खदेड़ दिया, लेकिन उसके दोनों हाथों को लगड़बग्घे ने जख्मी कर दिया। इसके बाद लगड़बग्घे ने 47 वर्षीय अजमेर सिंह को घायल किया। इसी दौरान मवेशियों काे चारा डालने जा रही दिलीप सिंह तोमर की पत्नी को भी जंगली जानवर ने घायल कर दिया। महिला को घायल करने के बाद लकड़बग्घा ने दिलीप सिंह के मवेशियों पर हमला किया, जिसमें एक भैंस का बच्चे को घायल किया, फिर पास में ही मुलय सिंह तोमर के मकान में खूंटे से बंधी हुई तीन भैंस व एक गाय को घायल कर दिया। इसके बाद ग्रामीणों ने लकडबग्घे को घेरा। पहले उस पर लाठियां व भाले से हमला किया, लेकिन लगड़बग्घा खूंखार होता गया। इसके बाद एक ग्रामीण ने अपनी रायफल से उसे गोली मारी, तब लगड़बग्घा ढेर होकर गिरा।

गांव में मची अफरा तफरी, पहुंचे अफसर और नेताः गांव में लकड़बग्घा घुसने की सूचना और ग्रामीण व मवेशियों पर हमले की सूचना ने प्रशासनिक तंत्र में भी हड़कंप मचा दिया। सूचना मिलने पर अल सुबह ही कलेक्टर बी कार्तिकेयन व दिमनी थाने का पुलिस स्टाफ गांव में पहुंच गया। इसके कुछ देर बाद ही क्षेत्रीय विधायक रविन्द्र सिंह ताेमर भी किर्राइच गांव में पहुंचे और पीड़ित परिवारों से मिले। ग्रामीणों ने विधायक को बताया, कि लकड़बग्घा पागल जानवर की तरह हरकतें कर रहा था। घरों के बाहर खड़े दोपहिया वाहनों तक को उसने गिरा दिया। घरों के बाहर रखे कूलर, पंखे, कुर्सी टेबल आदि तक पर हमला करके तोड़ दिया।

Posted By: vikash.pandey

NaiDunia Local
NaiDunia Local