Morena illegal sand transport news: हरिआेम गाैड़, मुरैना नईदुनिया। रेत माफिया के हाैंसले लगातार बढ़ते जा रहे हैं। आलम यह है कि रेत माफियाआें ने वन विभाग की एसडीआे श्रद्धा पांडे पर तीसरी बार हमला किया है। दरअसल विभाग की टीम काे सूचना मिली थी कि हाइवे से अवैध रेत का परिवहन किया जा रहा है। वन विभाग की टीम जब एसडीआे श्रद्धा पांडे के नेतृत्व में ट्रैक्टर ट्रालियाें काे पकड़ने पहुंची ताे रेत माफिया ने टीम के सदस्याें काे ट्रैक्टर से कुचलने का प्रयास किया। हालांकि सतर्कता के चलते अफसराें की जान बच गई।

वन विभाग की टीम ने सुबह हाइवे से अवैध रेत का परिवहन कर रहे ट्रैक्टर-ट्राॅलियों को पकड़ने का प्रयास किया। इसी बीच वन विभाग की एसडीओ श्रद्धा पांडे के नेतृत्व में टीम ने रजिस्ट्रार ऑफिस के पास दो ट्रैक्टरों को अवैध रेत का परिवहन करते हुए घेर लिया। टीम ने सड़क पर डंपर लगा दिया, लेकिन एक ट्रैक्टर चालक ने भागने के चक्कर में वन विभाग की टीम पर ट्रैक्टर चढ़ाने का प्रयास किया। हालांकि टीम के सदस्य सतर्क थे, इसलिए जान बच गई। उधर चालक तेज रफ्तार में ट्रैक्टर को ले भागा। टीम ने इस दौरान ट्रैक्टर काे पकड़ा है, जिसमें चंबल की रेत भरी हुई थी। ट्रैक्टर पकड़ने के बाद वन विभाग की टीम ने सिविल लाइन थाने की पुलिस को सूचना दी। साथ ही जब्त ट्रैक्टर को वन विभाग के डिपो में पहुंचाया गया। एसडीआे पांडे ने बताया कि इस ट्रैक्टर पर कार्रवाई की जा रही है।

वीआइपी रोड पर बेहोशी की हालत में मिली 5 वीं वाहिनी की एएसआइः शहर की वीआइपी रोड पर 5वीं वाहिनी के गेट पर लगे बैरिकेड्स के पास बटालियन की एएसआइ अरूणा पटेल बेहोशी की हालत में पड़ी मिलीं। शनिवार की सुबह सड़क से गुजरने वाले पुलिसकर्मियाें की नजर बेहाेश एएसआइ पर पड़ी तब उन्हें जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। खबर लिखे जाने तक अरूणा पटेल को होश नहीं आया था, होश आने के बाद ही पता चलेगा कि बेहाेश हाेने का कारण क्या था।

Posted By: vikash.pandey

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

NaiDunia Local
NaiDunia Local
 
Show More Tags