फोटो, 57ए-अस्पताल में भर्ती कोचिंग संचालक, 58ए-बैठक करते सभी कोचिंग संचालक

सबलगढ़। सबलगढ़ कस्बे के संतर नंबर चार में संचालित एक प्राइवेट कोचिंग संचालक पर मंगलवार की सुबह आधा दर्जन युवकों ने लाठी कुल्हाड़ी से जानलेवा हमला कर घायल कर दिया। कोचिंग संचालक को गंभीर हालत में जिला चिकित्सालय रैफर किया गया है। पुलिस ने नामजद आरोपितों के खिलाफ मामला दर्ज किया है। उधर कोचिंग संचालक पर हुए हमले के विरोध में सभी कोचिंग संचालक लामबंद हो गए। वहीं कार्रवाई न होने तक सभी कोचिंगों को बंद रखने का घोषणा की।

उल्लेखनीय है कि कस्बे के संतर नंबर चार में प्राइवेट शिक्षक मोहन पाठक कोचिंग का संचालन करते है। सुबह 10 बजे के करीब आधा दर्जन के करीब लड़के उनकी कोचिंग पर पहुंचे जहां उन्होंने मोहन पाठक की लाठी कुल्हाड़ी व लातघूंसों से मारपीट की। मारपीट देखकर ओर पास के लोग इकट्ठा हो गए। तब युवक गाली देते हुए निकले। मोहन पाठक को गंभीर हालत में सबलगढ़ अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां से उसे जिला चिकित्सालय के लिए रैफर कर दिया गया। पुलिस ने इस मामले में आरोपित उपेन्द्र रावत, भैरोलाल रावत, बंटी रावत निवासी झुण्डपुरा के खिलाफ मामला दर्ज किया है।

आज से रखेंगे कोचिंग बंदः

कोचिंग संचालक मोहन पाठक पर हुए हमले के विरोध में सभी कोचिंग संचालकों ने मंगलवार की शाम बैठक की। इस दौरान निर्णय लिया गया कि जब तक आरोपितों पर उचित कार्रवाई नहीं की जाती है तब कि सभी कोचिंगों को अनिश्चितकाल के लिए बंद रखा जाएगा। इसके साथ ही आंदोलन भी किया जाएगा।