फोटो 2ए- जख्मी युवक।

-रविवार देर रात जख्मी हालत में युवक को लाया गया अस्पताल

मुरैना। सुमावली थाना क्षेत्र के तहत आने वाले टिकटौली कोक सिंह का पुरा गांव में एक युवक को कुछ लोगों ने पीट दिया और उसके पैर में गोली मार दी। युवक को जख्मी हालत में जिला अस्पताल लाया गया। यहां पर युवक का उपचार किया जा रहा है। पुलिस ने युवक के बयान दर्ज किए हैं और उसके द्वारा लगाए गए आरोपों की जांच भी शुरू कर दी है।

जानकारी के अनुसार गांव में रहने वाले फरियादी लक्ष्मण पुत्र कलियान सिंह ने बताया कि रात करीब साढ़े आठ बजे वह अपनी बाइक से घर लौट रहा था। इस दौरान घात लगाकर बैठे आरोपित करतार, वकील, परिमाल, विजेंद्र, रवि, दिलीप आदि ने उसे रोक लिया। फरियादी ने आरोप लगाया है कि आरोपितों ने उसे पीटा और फिर उनमें से किसी एक ने पीड़ित पर गोली चला दी जो पीड़ित के पांव में लगी। जिसके बाद उसे अस्पताल लाया गया।

पुलिस ने कहा आरोपों की जांच जारी

इस मामले में थाना प्रभारी सुमावली जितेंद्र सिंह ने कहा कि घटना उनकी जानकारी में है। उन्होंने कहा कि फरियादी के बयान दर्ज कर लिए गए हैं। श्री सिंह के मुताबिक फरियादी गोली मारने के जो आरोप लगा रहा है, उनकी जांच की जा रही है कि वह सही हैं यह नहीं। श्री सिंह के मुताबिक डॉक्टरों ने भी परीक्षण किया है। एमएलसी रिपोर्ट आने के बाद कुछ साफ हो सकेगा।

Posted By: Nai Dunia News Network