फोटो, 51ए-चोरों द्वारा मैनेजर के केबिन का खोला गया दराज

पोरसा। नगर की ओरिएंटल बैंक ऑफ कॉमर्स धर्मगढ़ शाखा में रविवार रात चोरों ने हाथ साफ कर दिया। चोरों ने मैनेजर के रूम में जाकर अलमारी तोड़ी और दराज खोला। लेकिन उन्हें नकदी नहीं मिली तो चोर कम्प्यूटर सीपीयू व सीसीटीवी कैमरे की डीवीआर को चुरा ले गए। चोरी का सोमवार की सुबह तब पता चला जब सहायक प्रबंधक बैंक पहुंचे। तब पुलिस को सूचना दी गई। पुलिस ने मौका मुआयना कर मामला दर्ज किया।

जानकारी के मुताबिक धर्मगढ़ रोड स्थित ऑरिएंटल बैंक ऑफ कॉमर्स के रविवार की रात चोरों ने ताले चटका दिए। चोरों ने पहले सीसीटीवी कैमरे के तार काटे, इसके बाद बैंक मैनेजर जेपी नामदेव के चेंबर में जाकर उनका लॉकर व अलमारी तोड़ी। लेकिन उन्हें कुछ नहीं मिला। जिस पर चोर डीवीआर व सीपीयू को चुरा ले गए। सहायक प्रबंधक इंदल सिंह सोमवार को सुबह साढे़ 10 बजे बैंक पहुंचे। तब उन्हें सीसीटीवी कैमरे जमीन पर गिरे हुए मिले। अंदर जाकर देखा तो ब्रांच मैनेजर की केबिन में अलमारी का लॉक टूटा हुआ था। डीवीआर मशीन व सीपीयू गायब था। बैंक के लॉकर में रखे रुपए सुरक्षति मिले। जिसके बाद पुलिस को सूचना दी। मौके पर थाना पोरसा एएसआई वीर बहादुर सिंह भदोरिया ने घटनास्थल का मौका मुआयना किया। चोरों ने शनिवार व रविवार की छुट्टी होने का फायदा उठाया। इस दौरान बैंक प्रबंधक जेपी नामदेव अपने गृह नगर सतना गए हुए थे। वहीं सहायक प्रबंधक इंदल सिंह भिंड गए हुए थे। चोरों ने बाथरूम आदि की कुंडी भी तोड़ी।

रात में नहीं रहता सुरक्षा गार्डः

बैंक में रात के समय कोई सुरक्षा गार्ड तैनात नहीं रहता। दिन में सुरक्षा गार्ड रहता है लेकिन यहां रात में सुरक्षा के लिए किसी को नहीं रखा गया है। जबकि ग्रामीण शाखा होने से पूरी तरह से इलाका भी वीरान है। जिसका फायदा चोरों ने उठाया। हालांकि चोर किसी बड़ी बारदात को अंजाम नहीं दे सके।

Posted By: Nai Dunia News Network