फोटो 8ए- कार्यालय नगर निगम मुरैना।

-झूला सेक्टर के टेंडर में गड़बड़ी मामले में व्यापारी ने नाम के दुरुपयोग की बात कही

मुरैना। नगर निगम द्वारा मेले में झूला सेक्टर का ठेका चेहेतों को देने की अफवाह पर खुद दिल्ली के व्यापारी ने विराम लगा दिया है। व्यापारी ने निगम अधिकारियों द्वारा मांगी गई आपत्ति और शिकायतों के क्रम में लिखित में कहा है कि उसने इस तरह के कोई आरोप निगम पर नहीं लगाए हैं।

नगर निगम के झूला सेक्टर के टेंडर में दिल्ली के व्यापारी रसीद उल हसन के नाम से निगम पर लिफाफा खोलने के बाद उसे प्रक्रिया से बाहर किए जाने के आरोप लगाए जा रहे थे। इसके बाद नगर निगम ने मंगलवार को इन आरोपों की जांच के संबंध में शिकायतकर्ता अथवा इस मामले से जुड़ी जानकारी रखने वाले लोगों से आपत्ति और शिकायत आमंत्रित की थीं। इस दौरान कोई भी शिकायत या आपत्ति निगम के पास नहीं आई। इसके विपरीत जिस व्यापारी के नाम से शिकायतें की जा रही थीं, उस व्यापारी ने खुद लिखित में एक पत्र निगम आयुक्त के नाम से उपलब्ध कराया है। जिसमें उसने कहा है कि उसका इस मामले से कोई लेना देना नहीं। व्यापारी का यह पत्र सोशल मीडिया पर भी निगम पार्षद ने पोस्ट किया है।

मुझे लिफाफा खोलने से पहले ही दी गई थी जानकारी

व्यापारी ने अपने पत्र के जरिए उस आरोप का भी खंडन किया है, जिसमें कहा जा रहा था कि व्यापारी का लिफाफा खोलने के बाद उसे प्रक्रिया से बाहर किया गया है। व्यापारी ने कहा है कि निगम ने लिफाफा खोले बगैर ही उसे यह बताया था कि टेंडर प्रक्रिया नियमानुसार ऑन लाइन होंगी।

Posted By: Nai Dunia News Network