फोटो13ए। पुलिस द्वारा पकड़ा गया फरारी बदमाश।

मुरैना। विभिन्ना थानों की पुलिस ने विशेष अभियान के तहत फरारी इनामी बदमाशों को गिरफ्तार किया है। साथ ही रामपुर थाना पुलिस ने जुआ खेलते हुए जुआरियों को दबोचा। इसके अलावा सिविल लाइन पुलिस ने कट्टा लेकर घूम रहे बदमाशों को दबोच लिया है।

इन थानों की पुलिस ने की है यह कार्रवाई

सरायछोला थानाः सरायछोला थाना पुलिस ने फरार 8 हजार का इनामी बदमाश एदल उर्फ ऊदल सिंह निवासी पचौरी का पुरा को गिरफ्तार किया है। आरोपित पर आठ हजार का इनाम पुलिस ने घोषित किया था। आरोपित हत्या के प्रयास व बलवे के मामले में भी फरार था।

रिठौरा थानाः रिठौरा थाना पुलिस ने चोरी के मामले में फरार चल रहे 5 हजार के इनामी बदमाश बीलपुर थाना पुरानी छावनी अशरफ पुत्र नूरमोहम्मद खान को पकड़ लिया है। आरोपित को उसके गांव से ही गिरफ्तार किया गया है।

रामपुर थानाः रामपुर थाना पुलिस ने रुनधान खालसा गांव के पास जुआ खेलते हुए जुआरियों को दबोच लिया। पकड़े गए जुआरियों में राजवीर पुत्र धनीराम कुशवाह, जबर सिंह पुत्र प्रकाश कुशवाह, श्रीनिवास पुत्र मान सिंह कुशवाह, रामदीन पुत्र श्रीपति कुशवाह, बाबू पुत्र मूला कुशवाह, सुरेंद्र पुत्र जसवंत कुशवाह को दबोच लिया। आरोपितों के पास से पुलिस को 8 हजार 420 रुपए बरामद हुए हैं।

सिविल लाइनः सिविल लाइन थाना पुलिस ने अंबाह बायपास पर चेकिंग के दौरान एक युवक को गिरफ्तार किया। आरोपित के पास से पुलिस को कट्टा बरामद हुआ है। पकड़ा गया आरोपित लल्लू बसई निवासी आशीष उर्फ छोटू पुत्र जयराम तोमर हैं। पुलिस ने आरोपित के पास से कारतूस भी बरामद किए हैं। साथ ही आरोपित के खिलाफ आर्म्स एक्ट के तहत मामला दर्ज किया है।

Posted By: Nai Dunia News Network

fantasy cricket
fantasy cricket