फोटो 19ए। बानमोर में हाईवे पर पड़ा घायल व मौजूद लोग।

19 बी। भीड़ को हटाती पुलिस।

19सी। युवकों की बाइक।

बानमोर। बानमोर कस्बे में राजू ढाबे के सामने हाइवे पर डंपर ने बाइक सवारों को कुचल दिया। जिसमें दो युवकों की मौके पर ही मौत हो गई और दो गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों को उपचार के लिए ग्वालियर रेफर किया गया है। घटना के बाद लोगों ने हाइवे पर जाम लगाने और वाहनों को आग लगाने का प्रयास किया। लेकिन पुलिस की सजगता से बात बढ़ नहीं पाई। पुलिस ने डंपर को जब्त कर लिया और ड्राइवर को गिरफ्तार कर लिया।

घटनाक्रम के मुताबिक कैलारस निवासी 18 वर्षीय सौरभ पुत्र रामहेत जाटव, 20 वर्षीय सेवा गांव निवासी अंकित पुत्र रघुनाथ जाटव, 20 वर्षीय प्रेम सिंह पुत्र उदय सिंह व चंद्रबदनी नाका ग्वालियर निवासी और 18 वर्षीय विक्की पुत्र रामबाबू जाटव एक ही बाइक पर सवार होकर शुक्रवार को ग्वालियर जा रहे थे। तीनों युवक विक्की को छोड़ने के लिए ग्वालियर जा रहे थे। जब वे दोपहर करीब ढाई बजे हाइवे पर राजू ढाबे के सामने से गुजर रहे थे तो पीछे से आ रहे डंपर ने बाइक को टक्कर मार दी। जिससे सौरभ व अंकित ट्रक के पहियों के नीचे आ गए। दोनों की मौके पर ही मौत हो गई। साथ ही बाकी दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों को उपचार के लिए ग्वालियर रेफर किया गया।

जाम लगाने व डंपर में आग लगाने का किया प्रयास

घटना के बाद मौके पर लोगों ने हाइवे पर जाम लगाने और डंपर में आग लगाने का भी प्रयास किया, लेकिन पुलिस ने सजगता से काम लिया और शवों व घायलों को एंबुलेंस से अस्पताल पहुंचा दिया। साथ ही लोगों को समझा-बुझाकर हाइवे से हटाया। हालांकि ग्वालियर जाने वाली हाइवे की लेन में तकरीबन एक घंटे तक ट्रैफिक बाधित रहा। इस दौरान लोगों को दूसरी लेन से अपने वाहन निकालने पड़े। घटना के बाद जब उत्तेजित भीड़ ट्रक को जलाने की कोशिश कर रही थी तो मौके पर मौजूद एएसआई रामजी लाल यादव तथा प्रधान आरक्षक निहालसिंह यादव व आरक्षक हुकम सिंह की सूझबूझ से घटना टल गई।

ट्रक की चपेट में आने से युवक की मौत

बानमोर हाइवे रोड शिवराज होटल के पास एक 35 वर्षीय अज्ञात युवक की ट्रक की चपेट में आने से मौत हो गई। मृतक काले रंग का पैंट तथा धारीदार गुलाबी रंग की शर्ट पहने हुए है। पुलिस ने बताया कि मृतक हाइवे पार कर रहा था। तभी ट्रक ने टक्कर मार दी, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई।

Posted By: Nai Dunia News Network

fantasy cricket
fantasy cricket