गोवंश के समुचित व्यवस्था करने समाजिक संगठनों ने तहसीलदार को सौंपा ज्ञापन

फोटो, 44ए-तहसीलदार को ज्ञापन सौंपते लोग

पोरसा(नईदुनिया न्यूज)। कस्बे के समाजसेवी संगठनों ने बुधवार को तहसीलदार विवेक सोनी को एक ज्ञापन सौंपकर सड़कों पर आवारा घूम रहे गोवंशों की समुचित व्यवस्था करने की मांग की गई। पोरसा नगर पालिका क्षेत्र में घूम रहे आवारा मवेशियों के कारण नगर पोरसा के क्षेत्र के निवासियों को एवं आने जाने वाले राहगीरों को टक्कर मारने एवं आवारा मवेशियों की आपसी लड़ाई झगड़े की चपेट में आकर तीन चार व्यक्तियों की लगभग 2 वर्ष की समयावधि में अकारण ही मृत्यु हो चुकी है।

इस दौरान मयंक तोमर एवं युवाशक्ति संगठन के संयोजक पं. आशीष शर्मा ने कहा कि क्षेत्र में घूम रहे गोवंश के खाने पीने की समूचित व्यवस्था प्रशासन द्वारा कराई जाए एवं प्रशासन द्वारा इस संबंध में संज्ञान नहीं लिया जाता है तो हमारे द्वारा मजबूरन इस संबंध में नगर पालिका पर धरना प्रदर्शन एवं आंदोलन करने को विवश होना पड़ेगा। इस अवसर पर संगठन के सभी लोगों ने यह प्रण लिया कि हम गाय को इस प्रकार सड़क पर भूखे प्यासे नही घूमने देंगे। ज्ञापन देने वालों में मयंक सिंह तोमर, विक्रम सिकरवार, राजा शर्मा, सचिन थापक, अभिषेक जैन, अशोक राठौर, शुवांसु परमार, राहुल प्रजापति, अरुण श्रीवास, विक्की राठोर, सम्यक जैन, सत्येंद्र कुमार, रामनरेश कटारे, जगदीश सिंह तोमर, दशरथ सिंह तोमर, मकरन्द सिंह तोमर, दशरथ सिंह तोमर सहित अन्य शामिल रहे।

ओवरब्रिज से कूदी छात्रा, अस्पताल में भर्ती

मुरैना।बैरियर क्षेत्र के ओवरब्रिज से बुधवार की दोपहर एक छात्रा ने छलांग लगा दी। करीब 20 फीट की ऊंचाई से कूदी छात्रा को चोटिल हालत में जिला अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। बड़ोखर निवासी 17 साल की एक लड़की 10वीं में पढ़ती है। बुधवार की दोपहर 2 बजे के करीब वह अपनी साइकल से कोचिंग की कहकर घर से निकली और ओवरब्रिज पर पहुंच गई। ओवरब्रिज पर छात्रा ने अपनी साइकल रखी और उसके बाद पुल की रेलिंग पर पांव लटकाकर बैठ गई। ओवरब्रिज के नीचे दुकान चलाने वाले एक युवक ने छात्रा को पीछे हटने को कहा, इसी बीच छात्रा ने छलांग लगा दी। ओवरब्रिज से कूदी छात्रा रेस्ट हाउस के गेट के पास गिरी। करीब 10 मिनट तक छात्रा सड़क पर डली रही। इसके बाद रास्ते से गुजर रहे यादेश सिकरवार नाम के युवक ने छात्रा को जिला अस्पताल पहुंचाया। इसके बाद छात्रा के स्वजन अस्पताल पहुंचे, जो बताने लगे कि उसे मिर्गी का दौरा आता है इसलिए वह चलते-चलते गिर पड़ी।

Posted By: Nai Dunia News Network

NaiDunia Local
NaiDunia Local