पोरसा(नईदुनिया न्यूज)। नगरा थाना क्षेत्र के अटा गांव से बीती रात दो ई-रिक्शा चोरी हो गए। जो सुबह जौटई गांव में एक घर के सामने काली तिरपाल से ढंके हुए मिल गए। जिस पर पोरसा व नगरा थाना पुलिस मौके पर पहुंच गई। जहां इन ई-रिक्शों को जब्त कर नगरा थाने लाया गया। वहीं फिलहाल पुलिस ने इन्हें लावारिस हालत में माना है। वहीं जहां से यह ई-रिक्शा बरामद किए गए है, उसके घर के मालिकों से भी पूछताछ की जाएगी।

जानकारी के मुताबिक अटा गांव निवासी विनोद सिंह कुशवाह व योगेंद्र सिह कुशवाह के दो ई-रिक्शा गांव से चोरी हो गए। मौके पर तीन ई-रिक्शा रखे हुए थे जिनमें से चोर दो को लेकर चले गए। जब इस बात का पता ई-रिक्शा मालिकों को पता चला तो उन्होंने पुलिस को शिकायत की। इसके साथ ही ई-रिक्शा की खोज भी की। लेकिन इसी बीच जौटई रोड पर एक मकान के सामने योगेंद्र को ई-रिक्शा एक तिरपाल के नीचे ढंके हुए मिल गए। जिस पर पुलिस को सूचना दी। सूचना मिलने पर पोरसा व नगरा पुलिस मौके पर पहुंच गई। जिस घर के सामने यह ई-रिक्शा मिले, उस पर पिंटू सिंह तोमर लिखा हुआ था। हालांकि पुलिस ने इस मामले में किसी के नाम से कोई कार्रवाई नहीं की है। अभी लावारिस हालत में ही इसे मना है। इसके बाद घर के मालिकों से पुलिस पूछताछ के बाद कार्रवाई करेगी।

घर के सामने महिला के साथ की मारपीट

मुरैना। पोरसा थाना क्षेत्र के बुधारा गाांव में विवाद के चलते आरोपितों ने एक महिला की उसके घर के सामने ही मारपीट कर दी। पुलिस ने इस मामले में आरोपितों के खिलाफ मामला दर्ज किया है। जानकारी के मुताबिक बुधारा गांव निवासी स्नेहलता सिकरवार का गांव के ही छत्रपाल सिकरवार से किसी बात को लेकर विवाद हो गया। इसी विवाद पर छत्रपाल व उसके साथियों ने मिलकर स्नेहलता की उसके घर के सामने ही मारपीट कर दी। पुलिस ने स्नेहलता की फरियाद पर आरोपित छत्रपाल, अनूप, अन्नाा सिकरवार के खिलाफ मामला दर्ज किया है।

Posted By: Nai Dunia News Network

NaiDunia Local
NaiDunia Local