सबलगढ़। सबलगढ़ से डेढ़ किलोमीटर दूर स्थित चंबल नहर के सुनहरा हेड पर रविवार की रात एक कार अनियंत्रित होकर नहर में जा गिरी। नहर में ज्यादा पानी होने की वजह से कार उसमें डूब गई। जिससे कार में सवार चार लोगों में से दो की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं दो लोगों को वहां खड़े कुछ स्थानीय युवाओं ने सुरक्षित बाहर निकाल लिया।

जानकारी के मुताबिक सबलगढ़ के जेपी पैलेस में पंचम सिंह के यहां बरुआ सैपऊ जिला धौलपुर राजस्थान से बरात आई थी। जिसमें शामिल होने के लिए सोनू पुत्र पप्पू सिंह परमार उम्र 28 साल निवासी बरुआ सैपऊ व सौरव पुत्र राजवीर तोमर उम्र 24 साल निवासी तिघरा ग्वालियर अपने दो अन्य साथियों के साथ आए थे। जो अपनी कार से चंबल नहर के पास सुनहरा हेड से होकर गुजर रहे थे। उसी समय कार का संतुलन बिगड़ा और कार नहर में जा गिरी। कार को नहर में गिरता देख वहां स्थानीय लोग इकट्ठा हो गए। जिन्होंने कार में फंसे लोगों को बचाने का प्रयास किया, लेकिन सौरव और सोनू की मौके पर ही मौत हो चुकी थी। वही 2 लोगों को सुरक्षित बाहर निकाल लिया गया। जिन्हें इलाज के लिए सबलगढ़ अस्पताल ले जाया गया है वहीं मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को भी बाहर निकाल लिया है जिन्हें पीएम हाउस भिजवाया जा रहा है।

पटाखा हाथ में फटा तो युवक हुआ जख्मी

मुरैना। माताबसैया थाना क्षेत्र के काजी बसई गांव में हाथ में पटाखा फटने से एक युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। युवक का हाथ इतनी बुरी तरह से जख्मी था कि मामला संदिग्ध लग रहा था। डाक्टरों ने प्राथमिक उपचार के बाद ग्वालियर रैफर कर दिया। जानकारी के मुताबिक काजीबसई गांव निवासी मुकेश कुशवाह बुरी तरह से जख्मी होकर जिला अस्पताल पहुंचा। मुकेश का हाथ बुरी तरह से घायल था। जहां बताया कि वह शादियों में आतिशबाजी का काम करता है। रविवार को एक बारात में आतिशबाजी के दौरान हाथ में ही पटाखा फट गया। जिससे वह घायल हो गया। अस्पताल में इलाज के दौरान उसके हाथ की स्थिति को देखते हुए डाक्टरों ने उसे ग्वालियर रैफर कर दिया।

Posted By: Nai Dunia News Network

NaiDunia Local
NaiDunia Local