मुरैना(नईदुनिया प्रतिनिधि)। माताजी पुण्य आत्मा थीं, उन्हीं के आशीर्वाद से माहेश्वरी परिवार समाज की बेहतर सेवा कर रहा है। यह बात प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह ने शनिवार को जौरा में कहीं। वह सुप्रीम कोर्ट के न्यायमूर्ति जितेंद्र माहेश्वरी की मां मोहन प्यारी देवी के निधन पर श्रद्धांजलि देने पहुंचे थे। सीएम के साथ प्रदेश के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा भी थे। इनसे पहले भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय भी जस्टिस माहेश्वरी के घर शोक संवेदना व्यक्त करने पहुंचे।

मुख्यमंत्री व गृहमंत्री का हेलिकाप्टर दोपहर साढ़े 3 बजे जौरा में बनाए गए हेलीपेड पर उतरा। हेलीपेड पर भाजपा नेताओं ने सीएम व गृहमंत्री की अगवानी की। जस्टिस माहेश्वरी के घर पहुंचकर स्व. मोहनप्यारी देवी की तस्वीर पर फूल चढ़ाकर नमन किया और फिर माहेश्वरी परिवार को ढांढस बंधाया। सीएम ने इस दौरान कहा कि 97 वर्षीय माताजी का मैंने भजन गाते हुए एक वीडियो पिछले दिनों देखा था, मां के आशीर्वाद से ही माहेश्वरी परिवार, दीन दुखियों की सेवा में पुण्य का काम कर रहे हैं। करीब 25 मिनट तक मुख्यमंत्री व गृहमंत्री जौरा में रुके और शाम 4 बजे रवाना हो गए। इस दौरान भाजपा नेता राजेंद्र शुक्ला, कैलाश मित्तल, राधामोहन शर्मा, मंडल अध्यक्ष पंकज गुप्ता आदि मौजूद थे।

शादी समारोह में किया हर्ष फायर, दो लोग हुए घायल

मुरैना। हर्ष फायरिंग की घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रहीं है। पुलिस भले ही इस मामले में कई लोगों पर मामले दर्ज कर चुकी है। इसके बावजूद लोग शादी समारोह जैसे हर्ष उल्लास के वातारण को गमगीन करने में बाज नहीं आ रहे है। जौरा क्षेत्र में एक बार फिर से हर्ष फायरिंग का मामला सामने आया है। जिसमें दो लोग घायल हो गए। वारदात 18 मई की रात 12 बजे के करीब की बताई जा रही है। जिस पर पुलिस ने इस मामले में दो एक आरोपित पर फायरिंग व गैर इरादतन हत्या के प्रयास का मामला दर्ज किया है। वहीं घायलों का इलाज अस्पताल में किया जा रहा है।

जानकारी के मुताबिक डोंगरपुर गांव में शादी समारोह का आयोजन किया जा रहा है। इसी शादी समारोह में तेलीपुरा वीरपुर जिला श्योपुर निवासी घनश्याम रावत भी आया हुआ था। जो रात के समय शादी समारोह के बीच हर्ष फायरिंग करने लगा। इसी बीच एक गोली नीचे ही चल गई। इस गोली से वहां पास ही बैठे ऋषिकेश व अभिनाश रावत घायल हो गए। रात के समय ही दोनों घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया। इसके बाद इस मामले में जांच के बाद पुलिस ने वीरपुर निवासी वासुदेव रावत की फरियाद पर आरोपित घनश्याम रावत के खिलाफ फायरिंग व गैर इरादतन हत्या के प्रयास का मामला दर्ज किया है।

Posted By: Nai Dunia News Network

NaiDunia Local
NaiDunia Local
  • Font Size
  • Close