मुरैना (नईदुनिया प्रतिनिधि)। तेज रफ्तार में जा रही बैंक की कैश वेन हाइवे किनारे खड़े ट्रक में पीछे से जा घुसी। इस भीषण हादसे में एक सुरक्षा गार्ड की मौत हो गई, जबकि ड्राइवर सहित चार अन्य घायल हैं। घायलों में दो की हालत नाजुक बताई गई है। मंगलवार की सुबह यह हादसा आगरा-मुंबई हाइवे पर गणेश होटल के सामने हुआ है।

दरअसल, आइसीआइसीआइ बैंक बानमोर और ग्वालियर शाखा के लिए करीब 65 लाख रुपये की नकदी लेकर उत्तर प्रदेश के आगरा से कैश वेन क्रमांक सीएच01 टीबी 5297 मुरैना की ओर आ रही थी। सुबह साढ़े 10 बजे के करीब आरटीओ चेकपोस्ट से निकलने के बाद तेज रफ्तार में आ रही कैश वैन के ड्राइवर को अचानक झपकी लगी और गाड़ी का संतुलन बिगड़ गया। तेज रफ्तार कैश वेन गणेश होटल के सामने हाइवे किनारे खड़े ट्रक में पीछे से जा घुसी। टक्कर इतनी भीषण थी कि कैश वैन का आगे का पूरा हिस्सा चकनाचूर हो गया। गाड़ी का इंजन भी खिसककर पीछे आ गया। आगरा निवासी ड्राइवर चरण सिंह और सुरक्षा गार्ड राजवीर सिंह पुत्र महेंद्र सिंह क्षतिग्रस्त हुई गाड़ी में फंस गए, वहीं पीछे बैठे सुरक्षा गार्ड लक्ष्‌मण सिंह, कस्टोडियन अजय कुमार व एक अन्य युवक घायल हो गए। गाड़ी में पीछे की सीट पर बंदूक लेकर बैठे गार्ड लक्ष्‌मण सिंह की मौत हो गई। साथ ही उसकी बंदूक के दो टुकड़े हो गए।

गाड़ी की चादर काटकर निकाले घायलः

इस भीषण हादसे के प्रत्यक्षदर्शी ज्ञासीलाल ने बताया कि वह ट्रैक्टर-ट्राली में सीमेंट की बोरी लोड करवा रहे थे, तभी यह गाड़ी एक दम से मुड़ी और खड़े ट्रक में जा घुसी। जबरदस्त धमाका सा हुआ। कैश वैन बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गईं पीछे बैठे तीन लोगों को तो खिड़की की जाली व शीशे तोड़कर बाहर निकाल लिया, लेकिन ड्राइवर व आगे बैठे एक गार्ड बुरी तरह फंस गए। करीब डेढ़ घंटे की मशक्कत के बाद दोनों घायलों को बाहर निकाला गया।

Posted By: Nai Dunia News Network

NaiDunia Local
NaiDunia Local
  • Font Size
  • Close