Morena News: जौरा-मुरैना। पहाड़गढ़ थाना क्षेत्र में देवरा गांव में एक महिला का शव फांसी के फंदे पर लटका मिला। जिस पर पुलिस को सूचना दी गई। पुलिस ने शव को बरामद किया। यहां मृतका का पति व मायके पक्ष के लोग महिला की हत्या कर उसको टांगने का आरोप लगा रहे थे। स्वजन का कहना था कि रकैरा गांव के लोगो ने महिला के साथ छेड़खानी की थी। इसके बाद रिपोर्ट करने पर धमकी भी दी।

उन लोगों ने महिला को फांसी से लटका दिया। पति ने चार लोगों को वहां से जाते हुए देखा। पुलिस इस मामले में मर्ग कायम कर रही थी, लेकिन स्वजन बिना पीएम कराए शव को ट्राली में रखकर मुरैना ला रहे थे। जहां जौरा पुलिस ने उन्हें रोका तो यहां जाम लग गया।

इसके बाद थाने ले गए और बाहर का गेट बंद कर दिया, लेकिन यह लोग दूसरे गेट से निकलकर मुरैना एसपी आफिस पहुंच गए। जहां हंगामा हो गया। इसके बाद एसपी ने शव को पीएम के लिए भिजवाया। जानकारी के मुताबिक देवरा गांव निवासी रचना पत्नी बेताल सिंह गुर्जर उम्र 22 साल अपने पति के साथ खेती बाड़ी का काम करती थी। शुक्रवार की रात उसका पति खेतों में पानी देने गया।

जब वह लौटा तो रचना फांसी के फंदे पर लटक रही थी। पुलिस ने शव को बरामद कर पीएम के लिए कहा। पति बेताल व मृतका का भाई जोगेंद्र इस मामले में रकैरा गांव के चार लोगों पर हत्या का मामला दर्ज करने की मांग कर रहे थे। उनका कहना था कि 19 जनवरी को जब रचना खेतों पर गई तब रकैरा गांव के लोगों ने उसके साथ छेड़खानी की। वहीं रिपोर्ट दर्ज कराने पर जान से मारने की धमकी भी दी थी।

उन्हीं लोगों ने रचना को मारकर फांसी पर लटकाया है। जिनके नाम भी पति बता रहा था। पुलिस इस मामले में मर्ग दर्ज कराना चाह रही थी। जिस पर स्वजन शव को बिना पीएम कराए ही मुरैना एसपी आफिस लाने लगे। जहां से यह लोग जब जौरा पहुंचे तो पुलिस ने थाने के सामने ट्रैक्टर को रोक लिया, लेकिन यह लोग एसपी आफिस जाने की बात पर अड़े थे।

जिस पर यहां एमएस रोड पर जाम भी लग गया। इसके बाद इन लोगों को थाने के अंदर ले गई। वहीं यह लोग मुरैना के लिए न निकल जाएं। इसके लिए बाहर का गेट भी बंद कर दिया। लगभग एक घंटे तक थाने के अंदर रहने के बाद यह लोग दूसरे गेट से निकल गए। जहां शव को एसपी आफिस लेकर आ गए। जहां खासा हंगामा किया। जिस पर एसपी ने समझाइश देकर इस शव को मुरैना पीएम हाउस भिजवाया। वहीं इस मामले में कार्रवाई करने का भी आश्वासन दिया।

Posted By: Nai Dunia News Network

NaiDunia Local
NaiDunia Local
  • Font Size
  • Close