मुरैना। पोरसा के धीरबल का पुरा में 19 नवंबर को रजौधा के रामू पुत्र भूरे सिंह का शव पेड़ से लटका मिला था। परिजनों ने घटना के बाद ही युवक की हत्या की आशंका जाहिर की थी। पुलिस ने मामले की जांच की तो पता चला कि रामू की हत्या में उसकी पत्नी व उसके प्रेमी सहित एक अन्य युवक शामिल था। पुलिस ने तीनों आरोपितों के खिलाफ हत्या का प्रकरण दर्ज किया है। धीरबल का पुरा गांव के पास नहर के किनारे 19 नवंबर को एक युवक का शव पेड़ से लटका हुआ मिला था। ग्रामीणों ने इस बात की सूचना पुलिस को दी। पुलिस मौके पर पहुंची और शव की शिनाख्त कराने का प्रयास किया। इसी दौरान पता चला कि शव रजौधा के रामू पुत्र भूरे सिंह तोमर का है। इसके बाद पुलिस ने परिजनों को सूचना दी। परिजनों ने हत्या की आशंका जताई और पुलिस ने भी हत्या मानकर मामले की जांच की। जांच के दौरान पुलिस ने मृतक सहित उसकी पत्नी रौनक के कॉल डिटेल को खंगाला।

कॉल डिटेल के आधार पर पुलिस ने मृतक की पत्नी रौनक से पूछताछ की। पूछताछ में रौनक ने कबूल कर लिया और बताया कि रामू की हत्या दोहरी निवासी उसके रिश्तेदार राहुल तोमर ने अपने साथियों के साथ की है। पुलिस के मुताबिक मई महीने में रौनक दोहरी गांव में अपनी बुआ के यहां शादी में गई थी।

तभी उसका संपर्क राहुल तोमर से हुआ था और दोनों में संबंध बन गए थे। राहुल व उसके साथी ने 18 नवंबर को रामू को बुलाया और उससे मारपीट की। साथ ही बाद में उसे मारकर पेड़ से लटका दिया। रौनक को गिरफ्तार कर लिया है। टीआई पोरसा सिद्धार्थ प्रियदर्शन के मुताबिक घटना में मृतक की पत्नी व उसके प्रेमी व एक अन्य की भूमिका थी। उनके खिलाफ मामला दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया है।

Posted By: Nai Dunia News Network

fantasy cricket
fantasy cricket