मुरैना। जुआ पकड़ने के लिए वार्ड एक के मंसूर पुरा में पोरसा पुलिस की टीम पर जुआरियों ने मारपीट कर दी और एक आरक्षक से पिस्टल भी छीन ली। पुलिस ने आरोपितों के खिलाफ मामला दर्ज किया है और आरोपितों की तलाश करना शुरू कर दिया है। हालांकि अभी पुलिस के हत्थे आरोपित नहीं लगे हैं।

घटनाक्रम के मुताबिक पोरसा पुलिस को सूचना मिली कि मंसूरपुरा में कुछ लोग हार जीत का दांव लगाकर जुआ खेल रहे हैं। जुए को पकड़ने के लिए आरक्षक आकाश जाट पुत्र रविंद्र जाट अपने एक साथी पुलिस कर्मी के साथ मौके पर पहुंचा और जुआरियों को पकड़ने का प्रयास करने लगा।

जुआरियां ने दोनों आरक्षकों से मारपीट करना शुरू कर दिया और कट्टा भी अड़ा दिया। इसी दौरान जुआरियों ने आरक्षकों से पिस्टल को छिना लिया। पुलिस ने इस मामले में संदीप, पुष्पेन्द्र, बंटू, बलवीर, प्रिंस, मनीष, फोसू कुशवाह चटोरी तोमर को आरोपित बनाया है।

घटना के बाद पुलिस बल मौके पर भी पहुंचा। लेकिन आरोपित फरार हो गए थे। पुलिस आरोपितों की तलाश कर रही है। साथ ही पिस्टल को बरामद करने के लिए भी लगी हुई है। पुलिस ने आरोपितों के खिलाफ मारपीट, जान से मारने की धमकी, शासकीय कार्य में बाधा पहुंचाने व आर्म्स एक्ट के तहत मामला दर्ज किया है।

जुआ के फड़ों पर छापामार कार्रवाई

पोरसा थाना पुलिस ने जुआ के फड़ों पर छापामार कार्रवाई की। इस दौरान पुलिस ने तीन जगहों से जुआरियों को गिरफ्तार किया है। पहली कार्रवाई बुधारा में टावर के पास की। जहां से पुलिस ने फूल सिंह, रामसिया, सोनू, रविंद्र को जुआ खेलते पकड़ा। जिन से 520 रुपए जब्त किए। दूसरी कार्रवाई बुधारा में ही की। जहां से 10010 जब्त किए। यहां से शिवराज सिंह, लवकुश जगबीर, अशोक, अनिल, देवेंद्र को जुआ खेलते पकड़ा। तीसरी कार्रवाई जोटई धर्मगढ़ के बीच रास्ते पर जुआ खेल रहे जुआरियों पर की। जहां से पुलिस ने 7810 रुपए जब्त किए। इसके साथ ही जुआ खेल रहे मोहन सिंह, राजेश, अजयचंद्र, दुर्गा सिंह, मदन सिंह, रवि कुशवाह को गिरफ्तार किया। पुलिस ने पकड़े गए जुआरियों के खिलाफ जुआ एक्ट के तहत मामला दर्ज किया है।

Posted By: Nai Dunia News Network