Morena Road Accident News: हरिओम गाैड़, मुरैना नईदुनिया। त्योहारी सीजन के चलते सड़कों पर यातायात बढ़ा तो सड़क हादसों का ग्राफ भी बढ़ गया है। हर रोज सड़कों पर हादसे हो रहे हैं। बीती रात जौरा के रुनीपुर रोड पर भी सड़क हादसे में एक युवक की मौत हो गई, जिसका शव क्षतिग्रस्त बाइक के पास खून से लथपथ हालत में मिला है। करीब 12 घंटे की मशक्कत के बाद जौरा पुलिस मृतक की शिनाख्त कर पाई है।

मंगलवार की रात 10 बजे के करीब जौरा थाने में सूचना आई, कि रुनीपुर गांव के पास ईंट चिमनी के सामने एक युवक का शव सड़क पर पड़ा है, जो खून से लथपथ है। सूचनाकर्ता से पुलिस को जिस तरह से जानकारी दी, उससे पुलिसकर्मियों को हत्या जैसी संभावना लगी। तत्काल मौके पर पहुंची जौरा पुलिस टीम को मौके पर एक क्षतिग्रस्त बाइक भी मिली। बाइक का अगला हिस्सा पूरी तरह से टूटा-फूटा हुआ था। यह देखकर पुलिस ने इसे सड़क हादसे में मौत माना है। दूसरे दिन बुधवार की सुबह 11 बजे के करीब मुतक की पहचान मुरैना गांव निवासी बनवारी कुशवाह उम्र 40 साल के तौर पर हुई है। मृतक के स्वजवन भी जौरा अस्पताल में पहुंच गए हैं, जहां बनवारी कुशवाह का शव रखा है। स्वजनों के अनुसार बनवारी मंगलवार की शाम रुनीपुर गांव में रिश्तेदार के यहां जाने के लिए निकला था। बताया गया है कि इस रोड पर रात के समय अवैध रेत के ट्रैक्टर-ट्रॉली के अलावा अन्य वाहन भी तेज रफ्तार में निकलते हैं। ऐसे ही किसी वाहन की टक्कर से बनवारी की जान गई है। जौरा टीआइ मंगल सिंह पपोला ने कहा कि फिलहाल मर्ग का मामला दर्ज कर शव का पोस्टमार्टम करवाया जा रहा है। इसके बाद मौत के कारणाें की जांच होगी।

चैना गांव में कार की टक्कर से बाइक सवार महिला घायलः मुरैना बागचीनी थाना क्षेत्र के चैना गांव के पास मंगलवार की देर रात बाइक सवार दंपती को टक्कर मार दी, जिससे बाइक पर सवार महिला गंभीर घायल हो गई है। जानकारी के मुताबिक रामपुर कला निवासी धर्मवीर राठौर अपनी पत्नी ममता व दो बेटियों के साथ पचोखरा गांव में मंदिर पर लगने वाले मेला में आया था। मंगलवार रात 9 बजे के करीब वह वापस अपने गांव रामपुर कला जा रहा था। जब बाइक चैना गांव के पास जौरा रोड से गुजर रही थी, उसी समय किसी कार ने बाइक को टक्कर मार दी, जिससे पत्नी ममता उम्र 30 साल को चोटे आई हैं। गनीमत रही कि इसमें धर्मवीर और उसकी दो बेटियां सुरक्षित बच गए। घायल ममता का जिला अस्पताल में भर्ती करवाया गया है।

Posted By: vikash.pandey

NaiDunia Local
NaiDunia Local