मुरैना(नईदुनिया प्रतिनिधि)। सरसों बेचने के बाद बाजार में खरीदारी के लिए आए किसान के ट्रैक्टर से रुपयों का भरा बैग चोरी हो गया। शुक्रवार की दोपहर यह घटना रुई की मंडी बाजार में हुई है। रुपयों से भरा बैग चुरा रहे चोर की हरकतें सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गईं हैं, उसके आधार पर पुलिस चोर की तलाश में जुट गई है। उधर एमएस रोड पर एक बुजुर्ग से चार बदमाशों ने 5500 रुपये छीन लिए।

देवगढ़ थाना क्षेत्र के खिटोरा गांव निवासी किसान मदन सिंह पुत्र भंवर सिंह राजावत ने शुक्रवार को मुरैना कृषि मंडी में 14 क्विंटल 41 किलो सरसों बेची थी। सरसों बेचने के बाद किसाना को 93 हजार 230 रुपये का भुगतान हुआ था। इसमें से 90 हजार रुपये झोले में रख लिए और बाकी के 3230 रुपये से घर-गृहस्थी का सामान खरीदने के लिए वह ट्रैक्टर-ट्रॉली को लेकर रुई की मंडी बाजार में चला गया। दोपहर 4 बजे के करीब वह सामान को ट्रॉली में रख रहा था, इस दौरान 90 हजार रुपयों से भरे झोला को उसने ट्रैक्टर की सीट पर रख दिया। इसी दौरान एक युवक आया और झोले को उठाकर भाग गया। कोतवाली पुलिस ने किसान से आवेदन लेकर मामले की जांच शुरू कर दी है। मंडी में लगे सीसीटीवी कैमरों में दो युवक प्लानिंग के साथ रुपयों को चुराने के बाद भागते दिखाई दिए हैं।

बुजुर्ग ने एक को पकड़ा, तो तीन ने बुजुर्ग को दबोच लियाः

शुक्रवार की शाम 5 बजे के करीब एमएस रोड पर नेहरू पार्क के पास परीक्षा गांव के 70 साल के बुजुर्ग मानसिंह बघेल ई-रिक्शा में बैठे थे। इसी दौरान एक युवक ने उनकी जेब में रखी डायरी जिसमें 5500 रुपये व आधार कार्ड रखा था, वह निकाल लिया। इसके बाद बुजुर्ग ने एक चोर को पकड़ लिया। इसी दौरान बाइक से तीन बदमाश आए, जिन्होंने बुजुर्ग को पकड़कर जमीन पर पटक दिया और अपने साथी को छुड़ाया, फिर बाइकों से भाग गए। उक्त बुजुर्ग ने भी कोतवाली में शिकायत की है, लेकिन फिलहाल कोई मामला दर्ज नहीं किया गया।

Posted By: Nai Dunia News Network

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

NaiDunia Local
NaiDunia Local
 
Show More Tags