मुरैना(नईदुनिया प्रतिनिधि)।पटरियों पर आई मवेशी टकराने के बाद झेलम एक्सप्रेस का इंजन खराब हो गया। घंटों तक झेलम एक्सप्रेस आउटर पर खड़ी रही और दूसरा इंजन आने के बाद आगे बढ़ी। झेलम एक्सप्रेस अटकी को कई और ट्रेनें भी अपने गंतव्य तक पहुंचने में लेट हो गईं।

पुणे से जम्मूतवी जाने वाली झेलम एक्सप्रेस का मुरैना रेलवे स्टेशन पर आने का समय अपरान्ह 3ः58 बजे का है। लेकिन गुरुवार को ग्वालियर रेलवे स्टेशन से रवाना हुई झेलम एक्सप्रेस से नूराबाद के पास एक मवेशी टकरा गई। मवेशी टकराने के बाद इंजन का प्रेशर पाइप लीक हो गया और ट्रेन के पहिए मुरैना शिकारपुर रेलवे फाटक से एक किमी पहले ही थम गए। घंटों तक ट्रेन यहीं खड़ी रही। ऐसे में यात्री परेशान होते रहे। जिन यात्रियों को मुरैना स्टेशन पर उतरना था, वह पैदल ही आ गए। दूसरा इंजन आने के बाद ट्रेन को आगे बढ़ाया गया। इस खराबी के कारण झेलम एक्सप्रेस मुरैना रेलवे स्टेशन पर रात 7ः31 बजे तक आ सकी। इसके बाद आगे बढ़ने के लिए पौन घंटे तक रेलवे स्टेशन पर खड़ी रही। बीच रास्ते में झेलम एक्सप्रेस खराब होने से पीछे आ रही चंडीगढ़ साप्ताहिक स्पेशल भी शाम 6ः38 की जगह रात 8ः27 पर आ सकी। आगरा पैसेंजर को बानमोर में खड़ा करना पड़ा, इसक कारण रात 7ः01 आने वाली यह ट्रेन 8ः40 पर आई।

कीरतपुर गांव में चली लाठी व कुल्हाड़ी

मुरैना। सबलगढ़ थाना क्षेत्र के कीरतपुर गांव में विवाद के चलते दो पक्षों के बीच लाठी कुल्हाड़ी चल गई। जिसमें दोनों ही गुटों के लोगों को चोटें आईं हैं। पुलिस ने इस मामले में दोनों पक्षों की फरियाद पर मामला दर्ज किया है। जानकारी के मुताबिक कीरतपुर गांव निवासी होतम कुशवाह व गांव के ही सतेंद्र कुशवाह के परिवारों के बीच किसी बात को लेकर विवाद हो गया। इसी विवाद पर दोनों ही परिवार आमने सामने आ गए। इस बीच दोनों ओर से लाठी व कुल्हाड़ी से प्रहार किए। जिस झगड़े के दौरान सतेंद्र पक्ष की पूजा कुशवाह को चोटें आईं। वहीं दूसरे पक्ष के होतम सहित पुन्नाो, गंगोलाबाई, रामवीर, श्रीराम व मीरा को चोटें आईं हैं। पुलिस ने इस मामले में पूजा कुशवाह की फरियाद पर आरोपित होतम, जीतू, रामवीर कुशवाह व होतम सिंह की फरियाद पर आरोपित सतेंद्र, संतराम, राकेश, शकुंतला कुशवाह के खिलाफ मामला दर्ज किया है।

Posted By: Nai Dunia News Network

NaiDunia Local
NaiDunia Local
  • Font Size
  • Close