मुरैना (ब्यूरो)। शहर कोतवाली क्षेत्र के तहत मंगलवार रात को हुई व्यापारी से लूट के मामले में घटना की साजिश करने वाला उसका मुनीम ही निकला। मुनीम ने ही अपने दो साथियों के साथ मिलकर 12 लाख की लूट कराई। हालांकि पुलिस ने दो आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया, लेकिन रुपए लेकर भागने वाला आरोपित अभी भी पुलिस की पकड़ से बाहर है।

घटनाक्रम के मुताबिक शांताबाग निवासी आढ़त व्यापारी निखिल पुत्र योगेश बंसल सरसों का भुगतान करने के लिए श्रीनाथ मिल से 12 लाख रुपए ला रहा था। उसके साथ उसका मुनीम देवेन्द्र गुर्जर भी था। जब निखिल मीरा प्रेमी नर्सिंगहोम के पास था, तभी बाइक से दो बदमाश आए और उसके साथ से 12 लाख रुपए का बैग लूट कर भाग निकले। हालांकि एक आरोपित को लोगों ने पकड़ लिया, लेकिन दूसरा महेश नामक बदमाश बैग लेकर भाग निकला।

टीआई कोतवाली अतुल सिंह ने बताया कि जब मुनीम देवेन्द्र गुर्जर व पकड़े गए आरोपित से बात की गई तो पता चला कि पूरी साजिश देवेन्द्र गुर्जर ने ही रची थी। उसने ही फोन करके दोनों को लूट करने के लिए बुलाया था। पुलिस ने देवेन्द्र व लूट के बाद पकड़े गए आरोपित गिर्राज को गिरफ्तार कर लिया। अब आरोपित महेश को पकड़ने व रुपए बरामद करने के लिए प्रयास कर रही है। इस बीच महेश के परिजनों को पुलिस ने पूछताछ के लिए ले गई है।

Posted By:

fantasy cricket
fantasy cricket