मुरैना(नईदुनिया प्रतिनिधि)

नवविवाहिता की हत्या करके ससुरालीजनों ने गुपचुप अंतिम संस्कार कर दिया। अंतिम संस्कार भी ऐसे किया कि शव को अर्थी की जगह बाइक से श्मशान में पहुंचाया और जला दिया। मामला जौरा थाना क्षेत्र के परसोटा गांव का है। पुलिस ने श्मशान से राख समेटकर, मामले की जांच में जुटी है।

मुरैना के जारह गांव निवासी नाथूराम जाटव की बेटी जूली की शादी जौरा के परसोटा गांव निवासी गौरव पुत्र बदले जाटव के साथ 10 नंबर 2020 को हुई थी। रविवार की दोपहर जूली की संदिग्ध हालत में मौत हो गई और पति व ससुरालीजनों ने गुपचुप तरीके से जूली का अंतिम संस्कार भी कर दिया। जूली के शव को अंतिम यात्रा भी नसीब नहीं हुई। पति व अन्य ससुराल वालों ने बाइक से शव को श्मशान में पहुंचाया, जहां गुपचुप तरीके से उसका अंतिम संस्कार कर दिया गया। देर शाम को मृतका जूली के पिता नाथूराम जाटव पर जौरा थाने में पहुंचे उन्होंने पूरा घटनाक्रम सुनाया, क्योंकि मामला नवविवाहिता की हत्या का था।इसीलिए पुलिस ने सीधे श्मशान में पहुंचकर आग को बुझाया और वहां से अस्थि एवं राख को जांच के लिए इकट्ठा कर लिया।

दूसरी बेटी ने खोला राज

बताया गया है कि नाथूराम जाटव की दूसरी बेटी भूरी की शादी भी परसोटा गांव में इसी परिवार में हुई है। भूरी सोमवार को अपने ससुराल से निकलकर घडोरा गांव में रहने वाले मामा के पास पहुंच गई और वहां जूली की हत्या और गुपचुप अंतिम संस्कार की बात बताई। दूसरी तरफ मृतका के पति व ससुराली जन ने पुलिस को बताया है कि जूली ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी लेकिन पुलिस इसे पूरा सच नहीं मान रही।

वर्जन

नवविवाहिता की मौत संदिग्ध हालातों में हुई है। मायके पक्ष ने हत्या का आरोप लगाया है, तो ससुरालीजन फांसी लगाकर आत्महत्या की बात कह रहे हैं। श्मशान से जांच के लिए राख व अस्थि ली हैं।

डीएस कुशवाह, नाना प्रभारी, जौरा

Posted By: Ajaykumar.rawat

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

 
Show More Tags