फोटो 20ए। अभियान के तहत झंडा लगाते भाजपा नेता।

मुरैना। भाजपा का मेरा परिवार भाजपा परिवार अभियान मंगलवार से अंचल में शुरू हो गया। अभियायन के दौरान सुमावली विधानसभा के देवरी, सुमावी, जाफराबाद व बागचीनी में भाजपा कार्यकर्ताओं ने हर घर पर भाजपा के झंडे लगाने का काम किया। इस दौरान पूर्व विधायक गजराज सिंह सिकरवार सहित भाजपा के कई नेता मौजूद थे।

इस दौरान श्री सिकरवार ने कहा कि देश के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने लंबे अरसे से चली आ रही सवर्णों की आरक्षण की मांग को पूरा किया और आरक्षण दिया है। साथ ही किसानों को हर साल छह हजार रुपए देने की योजना भी शुरू की है। इसलिए क्षेत्र के सभी लोग भाजपा को समर्थन दे रहे हैं और मेरा परिवार भाजपा परिवार अभियान के तहत अपने अपने घरों पर झंडे लगा रहे हैं। इस दौरान प्रदीप जादौन, अमृतलाल सहित कई लोग मौजूद थे।

अंबाह मं भी चला अभियानः भारतीय जनता पार्टी अम्बाह ने मेरा परिवार भाजपा परिवार अभियान के तहत अपने घर पर झंडा और स्टिकर लगाकर शुरू हुआ। मंडल अध्यक्ष कविन्द्र सिंह तोमर ने बताया कि इस अभियान के माध्यम से पार्टी के नाम और चुनाव निशान को घर घर तक पहुंचाया जा सके। श्री तोमर ने कहा कि क्षेत्र की हजारों लोगों ने अपने घरों पर भाजपा का झंडा लहराकर केंद्र सरकार के कार्यों के प्रति अपना समर्थन दिखाया है।

Posted By: