फोटो 10ए- पुराना बस स्टैंड पर लगा जाम

-सड़क निर्माण के बाद फिर खोदी एमएस रोड

-पुराना बस स्टैंड पर दो कंपनियों की टीलीफोन केबल कटने से आधे शहर के टेलीफोन बंद

मुरैना। सीवर लाइन के लिए एक बार फिर एमएस रोड को खोदा गया है, जबकि एक जगह पर नाला नंबर एक पटाव कार्य के लिए खुदाई की जा रही है। दिन के समय काम चलने से ट्रैफिक के लिए परेशानी खड़ी हो रही है। इसके अलावा पुराना बस स्टैंड पर हुई खुदाई के कारण दो प्रमुख टेलीकॉम कंपनियों की मोबाइल केबल कट गई है। जिसके चलते आधे शहर के टेलीफोन कनेक्शन बंद पड़ गए हैं। इन परेशानियों को लेकर लोग आक्रोश भी प्रकट कर रहे हैं।

सीवर कंपनी ने हाल ही में एमएस रोड के निर्माण का काम किया था। लेकिन पुराना बस स्टैंड वाले हिस्से को छोड़ दिया गया था। इसका कारण था कि कंपनी को यहां खुदाई का काम करना था। यह काम पिछले करीब 15 दिनों से यहां चल रहा था। इसके पूरा होते ही अब इसी जगह पर नाला नंबर एक का पटाव कार्य कर रही कंपनी ने पुराना बस स्टैंड चौराहे को खोद दिया है। इधर सीवर कंपनी ने नाला नंबर दो चौराहे पर रविवार रात से खुदाई शुरू कर दी है। जिसके चलते यहां करीब 50 मीटर लंबे हिस्से में ट्रैफिक सड़क के एक ओर से गुजर रहा है। वर्तमान में एमएस रोड पर नाला नंबर दो चौराहे के अलावा पुराना बस स्टैंड रोड चौराहे पर खुदाई होने से वाहनों को आवागमन में परेशानी हो रही है।

दिन के समय बंद रखना था कामः जिला प्रशासन और नगर निगम के अधिकारियों ने एमएस रोड जैसी मुख्य सड़क पर दिन के समय काम न करने के लिए कहा था। लेकिन काम केा जल्दी खत्म करने के लिए सीवर कंपनी और नाला नंबर एक पटाव का कार्य कर रही कंपनी अब दिन के समय भी खुदाई कर रही है। जिससे लोगों को दिक्कत हो रही है।

बीएसएनएल की भी आपत्तिः पुराना बस स्टैंड पर खुदाई के दौरान निर्माण कंपनी ने बीएसएनएल सहित एक निजी कंपनी की टेलीफोन लाइन काट दी। यह लाइन कट जाने से चौराहे के एक तरफ सारे शहर के टेलीफोन बंद पड़ गए हैं। जिससे लोगों को इंटरनेट संबंधी परेशानी भी पेश आ रही हैं।

Posted By: Nai Dunia News Network

fantasy cricket
fantasy cricket