SSB Personnel Suicide पोरसा(नईदुनिया न्यूज)। पोरसा के कोंथर गांव के रहने वाले एक एसएसबी के जवान ने जम्मू कश्मीर के गांदरबल में ड्यूटी के दौरान शुक्रवार की शाम को खुद को गोली मार ली, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। जब यह सूचना उसके घर पहुंची तो कोहराम मच गया। जवान के शव को रविवार को पैतृक गांव कोंथर लाया जाएगा। जहां उसका अंतिम संस्कार किया जाएगा।

जवान की मौत जब इलाके में पहुंची तो पूरे इलाके में शोक की लहर दौड़ गई। बताया जाता है कि जवान एक नवंबर को ही दीपावली मनाकर अपनी ड्यूटी पर पहुंचा था। लेकिन इसके बाद उसने अपनी इंसास रायफल से गोली मार ली। जिसकी स्थानीय पुलिस जांच कर रही है।

जानकारी के मुताबिक कोंथर गांव निवासी योगेंद्र सिंह तोमर उम्र 31 साल 2012 में सशस्त्र सीमा बल में जवान के रूप में भर्ती हुआ था। इस समय योगेंद्र की ड्यूटी जम्मू कश्मीर के अनंतनाग जिले के गांदरबल में थी। जहां शुक्रवार की शाम को वह अपनी पोस्ट पर ड्यूटी देने के लिए गया था।

इसी बीच उसने अपने इंसास हथियार से फायर कर लिया। जिससे उसकी मौत हो गई। यह सूचना एसएसबी के जवानों ने उसके घर दी। वहीं पुलिस इस मामले में जांच कर रही है। जवान योगेंद्र के घर में दो मासूम बेटे पांच व दो साल के हैं। अब रविवार को उसका पार्थिव शरीर कोंथर लाया जाएगा। जिसके बाद उसका अंतिम संस्कार किया जाएगा।

एक साल पहले हो गई पिता की मौत, इकलौता बेटा था योगेंद्र

जवान योगेंद्र सिंह तोमर इकलौता बेटा था। एक साल पहले ही उसके पिता का भी हार्ट अटैक से निधन हो गया। इसके बाद अब योगेंद्र ने भी गोली मारकर आत्महत्या कर ली। अब उसके घर में उसकी पत्नी, मां व दो मासूम बच्चे हैं। जिनकी देखभाल का जिम्मा योगेंद्र की पत्नी पर आ गया है। जिसकी वजह से पूरे इलाके में शोक की लहर बनी हुई है। बताया जाता है कि योगेंद्र दीपावली पर ही अपने घर आया था। जहां पूरे परिवार के साथ बेहद खुश था। एक नवंबर को ही वह अपनी ड्यूटी पर पहुंचा था।

Posted By: Nai Dunia News Network

NaiDunia Local
NaiDunia Local
  • Font Size
  • Close