अंबाह(नईदुनिया)। कस्बे की बिचोला रोड़ पर 10 सितंबर की रात में बाहरी कमरे में एक अधेड़ की सिर पर वार कर अज्ञात आरोपित ने हत्या कर दी थी। पुलिस ने इस मामले में रविवार को खुलासा करते हुए उसकी पत्नी व उसके प्रेमी को गिरफ्तार किया है। मृतक अधेड़ की पत्ने ने अपनी प्रेमी के साथ मिलकर इस हत्याकांड को अंजाम दिया था। इस मामले में दोनो आरोपियों को अंबाह न्यायालय में पेश किया है। जहां से अंबाह न्यायालय ने महिला व उसके प्रेमी को जेल भेज दिया है।

उल्लेखनीय है कि कस्बे के बिचौला रोड पर रहने वाले रामनरेश कुशवाह उम्र 47 साल की रात तीन बजे सोते समय किसी अज्ञात हत्यारोपी ने सिर पर धारदार हथियार से वार कर हत्या कर दी थी। पुलिस ने इस मामले में अज्ञात पर हत्या का मामला दर्ज कर पड़ताल शुरू की। इस बीच पता चला कि मृतक रामनरेश की पत्नी से ज्यादा बनती नहीं थी। इसीलिए वह घर के बाहर के कमरे में अकेला ही रहता था। यहां तक कि खाना भी अपने हाथ से बनाता था। पुलिस को पत्नी पर शक हुआ। जिस पर सायबर सेल की मदद से पत्नी जमुना देवी की काल डिटेल निकाली गई। जिसमें पता चला कि वह अपने पड़ोस के ही भूरा तोमर के संपर्क में थी। जिसके बाद पुलिस ने पहले पत्नी जमुना देवी को गिरफ्तार किया। इसके बाद पूछताछ में जमुना देवी ने पूरी बात कबूल कर ली। पुलिस ने इस मामले में भूरा तोमर को भी गिरफ्तार कर लिया।

आरोपितों ने यह बताया पूरा घटनाक्रमः

जब पुलिस को मृतक की पत्नि जमुना व पड़ोसी प्रेमी भूरा तोमर पर शक हुआ तो मृतक की पत्नी जमुना से पूछताछ की गई तो उसने बताया कि मेरी पड़ोस में रहने वाले व्यक्ति भूरा से फोन पर बात होती थी। दिनांक नौ सितंबर 2022 को भी मेरी पड़ोस में रहने वाले व्यक्ति से फोन पर बात हो रही थी। मैने उसे रात में घर पर बुलाया तो वह व्यक्ति मेरे घर पर बाहर वाले कमरे से अंदर घुसा। जहां पर मेरा पति रामनरेश सो रहा था। अन्दर घुसते ही मेरा पति जग गया और उसने पड़ोसी भूरा को पहचान लिया और वह बोला कि सुबह तुम दोनो का पूरे मोहल्ले को बताऊगां, तो वह सामाजिक प्रतिष्ठा धूमिल होने के कारण डर गया और वहीं पर रखा धारधार हथियार उठाकर मेरे पति के सिर में मार दिया। जिससे मेरे पति की मौके पर ही मृत्यु हो गई। बाद में हम दोनों ने अपने मोबाइल की काल लाग व व्हाट्सअप मैसेज डिलीट कर दिया था।

Posted By:

NaiDunia Local
NaiDunia Local
  • Font Size
  • Close