- बानमोर में तीन साल की मासूम से रेप करने वाले आरोपित के घर पर चला बुलडोजर।

मुरैना (नईदुनिया प्रतिनिधि)! बानमोर में तीन साल की मासूम बच्ची के साथ दुष्कर्म करने वाला आरोपित ऐसे कुकर्म करने का आदी हो चुका है। मासूम से पहले 40 साल का यह हैवान एक महिला को अपनी हवस का शिकार बना चुका है, जबकि एक महिला व एक युवती से छेड़छाड़ व दुष्कर्म का प्रयास कर चुका है। बुधवार को इस आरोपित के घर को प्रशासन के बुलडोजर ने ढहाकर मलबे में बदल दिया।

गौरतलब है, कि मंगलवार की शाम 6 बजे बानमोर थाने के सामने वाली गली में में रहने वाले एक मजदूर की तीन साल की बेटी घर के बाहर शौच करने के लिए निकली थी। करीब 20 मिनट बाद बालिका की मां बाहर निकली तो बालिका गली में नहीं दिखी। महिला ने अपनी बेटी को आसपास तलाशना शुरू किया तो घर से थोड़ी दूर झाड़ियों से बच्ची के रोने की आवाज आई। महिला झाड़ियों के पास पहुंची, तभी एक युवक वहां से अर्धनग्न हालत में भागता हुआ दिखा। झाड़ियों में तीन साल की मासूम लहूलुहान हालत में मिली। थाने में अपनी मासूम बच्ची को लेकर पहुंची महिला ने बताया कि उसने आरोपित का कुछ दूर तक पीछा किया था, लेकिन वह पकड़ में नहीं आया। आरोपित के हाथ पर गिर्राज नाम लिखा हुआ था। इसके बाद पुलिस गिर्राज नाम के युवक की तलाश में जुट गई है। घटना के करीब तीन घंटे बाद रात 11 बजे के करीब खासा-रामपुर गांव तिराहे के पास आरोपित को पकड़ लिया, जिसकी पहचान गिर्राज पुत्र बुद्धाराम रजक उम्र 40 साल निवासी फूलपुर के तौर पर हुई है। बुधवार को उक्त आरोपित के घर को बुलडोजर से ढहा दिया गया। अरोपित अपनी पत्नी व तीन बच्चों के साथ इस घर में रहता था। आरोपित का मकान जिस जगह बना है वहां बुलडोजर पहुंचाने में ही प्रशासन की टीम को दो घंटे से ज्यादा का समय लगा। संकरे रास्ते होने के कारण बस्ती के पिछले हिस्से से बुलडोजर को लाया गया।

एक बार दुष्कर्म, दो बार छेड़छाड़ में जा चुका है जेल

आरोपित गिर्राज रजक मानसिक तौर पर विकृत है, जो दुष्कर्म व छेड़छाड़ जैसी घटनाओं का आदी है। उक्त आरोपित पर बानमोर थाने में 8 एफआइआर दर्ज हैं, जिनमें से एक दुष्कर्म व दो छेड़छाड़ के केस है। बानमोर थाने से मिनी जानकारी के अनुसार पांच साल पहले गिर्राज रजक ने बानमोर की ही एक महिला के साथ दुष्कर्म किया था, जिसमें जेल जाने के बाद वह जमानत पर है और कोर्ट में फैसला विचाराधीन है। इसके अलावा एक छात्रा व एक महिला को सुनसान रास्ते में पकड़कर उससे दुष्कर्म का प्रयास कर चुका है, इन मामलों में भी गिर्राज रजक जेल की हवा खा चुका है। उक्त आरोपित गांजा व शराब के नशे का आदी है। बुधवार को इसे कोर्ट में पेश किया गया, जहां से इसे जेल भेजा गया है।

वर्जन

- तीन साल की बच्ची से दुष्कर्म का आरोपित गिरफ्तार कर लिया गया है। उक्त आरोपित पर पहले से करीब आठ मामले दर्ज हैं, जिनमें एक दुष्कर्म और दो छेड़छाड़ के मामले दर्ज हैं।

वीरेश सिंह कुशवाह

थाना प्रभारी बानमोर

Posted By: Nai Dunia News Network

NaiDunia Local
NaiDunia Local
  • Font Size
  • Close