नरसिंहपुर। Madhya Pradesh News नगर से लगे ग्राम नकटुआ स्थित सेंट्रल बैंक शाखा में मंगलवार की दोपहर नीले रंग की बाइक से आया एक युवक चेहरे पर गमछा बांधे हुए हाथ में गन लहराते हुए कैश काउंटर पर पहुंचा और कैशियर से पैसो की मांग की। युवक जिस समय काउंटर पर मौजूद था उस समय बैंक में अन्य ग्राहक भी थे, लूट की नियत से आए युवक ने एक बार काउंटर पर जाने के बाद बाहर का रुख किया और जब तक फिर काउंटर पर पहुंचता इसके पहले ही कैशियर द्वारा सायरन बजाकर पुलिस को सूचित किया जा चुका था। जिससे सूचना के बाद मौके लोग जमा होने लगे इसी बीच युवक ने भी गेट खुलवाकर बाइक उठाई और भाग गया। घटना में पुलिस ने सीसीटीवी कैमरों की जांच करने के बाद युवक की तलाश शुरू कर दी है।

सेंट्रल बैंक के कैशियर रामप्रकाश मीणा ने बताया कि दोपहर में एक युवक चेहरे पर गमछा बांधे हुए बैंक आया और कांउटर पर थैला रखते हुए बोला कि इसमें जितना पैसा है उतना डाल दो। युवक के हाथ में गन थी जिससे वह घबरा गए इसी बीच युवक कांउटर से दूर गया तो मौका पाकर मैंने सायरन बजा दिया। जिससे मौके पर लोग आना शुरू हो गए तो यह देख युवक भी तत्काल गेट से निकलकर भाग गया।

बैंक मैनेजर सुनीता सिंह का कहना है कि घटना करीब ढाई बजे की है जब युवक ने गन दिखाते हुए कैशियर से कैश और चाबी मांगी। अधिकारियों का कहना हैं कि बैंक में सुरक्षा गार्ड नहीं है। घटना की सूचना मिलने के बाद तत्काल मौके पर पहुंची डायल 100 ने जांच कर वरिष्ठ अधिकारियों को सूचित किया जिसके बाद एएएसपी राजेश तिवारी ने भी बैंक जाकर अधिकारियों से पूछताछ की और सीसीटीवी में दर्ज घटनाक्रम को देखा।

एएसपी ने बताया कि अज्ञात युवक के खिलाफ लूट के प्रयास का मामला दर्ज कर उसकी तलाश की जा रही है। जिले की सीमाओं को सील कर दिया गया है, उम्मीद है कि आरोपित जल्द पकड़ लिया जाएगा।

Posted By: Hemant Upadhyay