नरसिंहपुर। विशेष न्यायधीश अखिलेश शुक्ला के न्यायालय ने हत्या के एक मामले में आरोपित को आजीवन कारावास व अर्थदंड से दंडित करने आदेश दिया है। अतिरिक्त लोक अभियोजक शैलेष पुरोहित के अनुसार तेंदूखेड़ा के वार्ड क्रमांक 6 निवासी प्रकाश पिता राजाराम घोषी ने संतोष ठाकुर को एक दुकान के सामने शाकप से सिर व पैरो पर वार किया था, जिससे उसकी मौत हो गई थी। अभियोजन की ओर से प्रस्तुत साक्ष्‌यो और तर्को के आधार पर न्यायालय ने आरोपित को आजीवन कारावास व 2 हजार रुपये के अर्थदंड से दंडित करने का आदेश दिया।

हाइवे पर अज्ञात वाहन की टक्कर से एक की मौत,

नरसिंहपुर। राष्ट्रीय राजमार्ग क्रमांक 44 पर रविवार की सुबह करीब पौने 10 बजे बरमान-सतधारा के बीच बरमान से करेली की ओर जा रही एक बाइक को पीछे से आए किसी वाहन ने टक्कर मार दी। जिससे बाइक सवार एक युवक की मौत हो गई जबकि तीन घायल हो गए। बरमान चौकी प्रभारी एसआइ संजय सूर्यवंशी ने बताया कि मृतक अनुराग पिता हरीश खटीक 17 वर्ष नरसिंह वार्ड करेली निवासी है। उसके साथ आदर्श पिता राजेश कहार गणेश वार्ड करेली, कमल पिता रामप्रसाद विश्वकर्मा हनुमान वार्ड करेली व आकार पिता रमेश पटेल निवासी सालीचौका थे। जिनको भी चोट आने पर इलाज के लिए अस्पताल भेजा गया है। उनके बयान दर्ज होने के बाद ही घटनाकारक वाहन का पता चल सकेगा कि कौन सा वाहन था। बाइक सवार बरमान से करेली तरफ जा रहे थे।

हादसे में घायल वृद्ध की मौत

नरसिंहपुर। सड़क हादसे में घायल होने से जिला अस्पताल में इलाजरत ग्राम चरगंवा निवासी रूपसिंह पिता चैन सिंह ठाकुर 60 वर्ष की मौत हो गई। मृतक को बीते सप्ताह भर्ती कराया गया था। अस्पताल पुलिस ने मर्ग पंचनामा की कार्रवाई की है।

ट्रेन से गिरकर युवक की मौत

नरसिंहपुर। जिला अस्पताल में भर्ती करेली थाना के ग्राम आमगांवबड़ा निवासी मोनू पिता कोमल 28 वर्ष की इलाज दौरान मौत हो गई। पुलिस के अनुसार मृतक को ट्रेन से कहीं गिरने के कारण घायल होने पर यहां भर्ती कराया गया था।मृतक करेली स्वास्थ्य केंद्र से रेफर होकर जिला अस्पताल लाया गया था।

Posted By: Nai Dunia News Network

NaiDunia Local
NaiDunia Local
  • Font Size
  • Close