नरसिंहपुर (नईदुनिया प्रतिनिधि)। जिले के ग्राम मुंगवानी में करीब एक माह पहले हुई एक अंधी हत्या के मामले में पुलिस ने मृतक के नौकर को पकड़ा है। जिसने मजदूरी के पैसों का भुगतान न होने पर अपने मालिक की पत्थर से हत्या कर दी थी और भाग गया था। आरोपित की गिरफ्तारी पर पुलिस अधीक्षक ने 10 हजार रुपये का इनाम भी घोषित किया था। शनिवार को ग्राम केरपानी के पास से पुलिस ने आरोपित को पकड़ा और पूछताछ कर जेल भेजने कार्रवाई की।

ग्राम मुंगवानी में बीते 26 अक्टूबर को अभिषेक उर्फ अब्बू राजौरिया का शव उसके खेत में मिला था। मृतक के भाई राकेश की सूचना पर मुंगवानी पुलिस ने मामला कायम करते हुए जांच में लिया था। पुलिस अधीक्षक अजय सिंह ने भी आरोपित की गिरफ्तारी पर 10 हजार का इनाम घोषित करते हुए जांच के लिए विशेष टीम का गठन किया था। जिसमें एएसपी सुनील शिवहरे, गोटेगांव एसडीओपी परषोत्तम मरावी के मार्गदर्शन में थाना प्रभारी एसआई रोहित पटेल, प्रधान आरक्षक दिनेश घोषी, गौतम, देवदत्त व उत्तम की टीम बनाई गई। पुलिस को जांच में पता चला कि मृतक के खेत में कार्य करने वाला उसका नौकर रम्मू पिता बब्बू गौंड़ 31 निवासी जैतपुर थाना देवरी जिला सागर घटना के बाद से ही गायब है और कार्य पर वापिस नहीं आया है। जिससे पुलिस का रम्मू पर शक बढ़ गया और उसकी तलाश की जाने लगी। पुलिस को पता चला कि रम्मू वर्तमान में केरपानी समनापुर में कार्य कर रहा है तो मुंगवानी पुलिस ने कोतवाली से आरक्षक प्रहलाद एवं करन पटेल की मदद से आरोपित को केरपानी पुल के पास से गिरफ्तार कर लिया।

पैसा नहीं दे रहा था मालिकः पुलिस को पूछताछ में आरोपित रम्मू ने बताया है कि उसे अपने मालिक मृतक अब्बू राजौरिया से करीब 6-7 माह की मजदूरी का पैसा लेना था। जिसे उसने मांगा तो मालिक ने मना कर दिया और विवाद होने लगा। इसी दौरान उसने पत्थर से उस पर वार कर दिया तो उसकी मौत हो गई। जब उसे पता चला कि मालिक की मौत हो गई है तो वह बचने की फिराक में भाग गया था।

Posted By: Nai Dunia News Network

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस