नरसिंहपुर(नईदुनिया प्रतिनिधि)। गुरुवार को वैक्सीनेशन महाअभियान के 14वें दिन 69 टीकाकरण केंद्रों पर कोविड का पहला और दूसरा डोज आनलाइन-आफलाइन व्यवस्था के तहत लगाया गया। जिसमें 17 हजार 400 डोज लगाने का लक्ष्य निर्धारित था। सुबह से ही केंद्रों पर लोगों की उपस्थिति अधिक होने से लक्ष्य पूर्ति सहज रही। टीका लगवाने ज्यादतर लोग परिवार सहित पहुंचे और टीका लगवाकर संदेश दिया कि टीका पूरी तरह सुरक्षित है सभी को जल्दी से जल्दी टीका लगवाना चाहिए।

जिले के 69 टीकाकरण केंद्रों पर शुरू हुए वैक्सीनेशन में दोपहर एक बजे तक 5 हजार 36 लोगों को टीका लगा। इसी तरह दोपहर 2 बजे आंकड़ा बढ़कर 7 हजार 473, दोपहर 3 बजे 10 हजार 177 और शाम 4 बजे 12 हजार 26 पर पहुंच गया। जिले में शाम 5 बजे तक 14 हजार 852 लोगों को टीका लगा। वहीं शाम 6 बजे तक 16 हजार 927 लोगों को टीका लग चुका था। वहीं रात्रि 7 बजे तक 17 हजार 443 लोगों को टीका लगा।

परिवार के साथ लगवाया टीकाः शंकर वार्ड निवासी पुष्पा कश्यप ने अपनी तीन बेटियों प्रज्ञा, रितु व जया और अपने बेटे राजेंद्र के साथ एमएलबी स्कूल में टीका लगवाया। ग्राम भरवारा की किरण मेहरा ने अपनी बेटी पूजा और पुत्र प्रदीप के साथ आकर टीका लगवाया। ग्राम बौछार से आए गोविंद मेहरा ने अपनी पत्नी डालमति मेहरा के साथ नरसिंहपुर आकर वैक्सीन लगवाई। इसी गांव से लीला बाई यादव ने अपनी भाभी रानू यादव के साथ वैक्सीन लगवाई। इसी प्रकार ग्राम मैनावारी पिपरिया की छोटी बाई, रामवती बाई, द्रोपती बाई एवं जानकी बाई ने वैक्सीन लगवाई। ग्राम महादेव पिपरिया के देवी सिंह ने अपनी पत्नी ग्यारसी बाई के साथ और बम्हौरी के जसवंत लोधी ने अपनी पत्नी कल्पना लोधी के साथ एमएलबी स्कूल में वैक्सीन लगवाई। वैक्सीन लगवाने के बाद सभी ने कहा कि वैक्सीन पूरी तरह से सुरक्षित है। सभी को जल्द से जल्द वैक्सीन लगवाना चाहिए।

Posted By: Nai Dunia News Network

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

NaiDunia Local
NaiDunia Local
 
Show More Tags