नरसिंहपुर (नईदुनिया प्रतिनिधि)। हम लोग 70 साल पीछे जीवनयापन कर रहे है। किसी पार्टी के नेता हमारी नहीं सुन रहे है।आज तक हमारे यहां सड़क, स्कूल, स्वास्थ्य व्यवस्था नहीं है। जब चुनाव आते है तभी नेता आते है और वादा करके चले जाते है।

इस तरह की पीड़ा और शिकायत का ज्ञापन मंगलवार को कुम्हड़ी टपरिया टोला से बच्चो के साथ आए ग्रामीणों ने कलेक्ट्रेट में दिया। ग्रामीणों ने कहा कि तिंदनी रोड से 2 किमी की दूरी पर हम करीब 100 परिवार निवास कर रहे है।यहां करीब 40 साल पहले नहर बनी थी जिसमें आज तक पानी नहीं आया उसी रास्ते से आना जाना होता है। यदि यहां गिट्टी मुरम डाल जाए तो आवागमन में राहत मिलेगी। गांव के बच्चे पढ़ने के लिए स्कूल आसानी से आ जा सकेंगे।

शिकायतें यह भीः मंगलवार को जिला सहकारी कर्मचारी महासंघ ने उपार्जन कार्य में संलग्न आपरेटरो को वेतन न मिलने की समस्या बताई। जिसमें कहा कि आपरेटरों ने जितने माह कार्य किया उतने माह का वेतन नहीं दिया गया है। महासंघ ने शहरी एवं ग्रामीण राशन दुकानों पर अक्टूबर, नवंबर माह का राशन कम मिलने की बात भी एक ज्ञापन में कही।

जनसुनवाई में आए 159 आवेदनः मंगलवार को कलेक्ट्रेट की जनसुनवाई में 159 आवेदन आए। कलेक्टर रोहित सिंह,सीइओ जिला पंचायत डॉ. सौरभ संजय सोनवणे व अपर कलेक्टर मनोज ठाकुर ने समस्याएं सुनीं।कलेक्टर ने लोगों की समस्याओं को ध्यानपूर्वक सुना और निराकरण के लिए संबंधित अधिकारियों को आवश्यक निर्देश दिए। एसडीएम आरएस बघेल ने भी लोगों की समस्यायें सुनी और आवेदन लिए।

Posted By: Nai Dunia News Network

NaiDunia Local
NaiDunia Local