नरसिंहपुर, नईदुनिया प्रतिनिधि। मंगलवार को जिला मुख्यालय से करीब 55 किमी दूर नर्मदा के गोकुला घाट में नर्मदा स्नान के दौरान डूबने से ननद की मौत हो गई जबकि भाभी की तलाश जारी है। मृतका व डूबी महिला अपने स्वजनों के साथ महालक्ष्मी पर्व होने के कारण स्नान करने के लिए गईं हुईं थी। इसी दौरान साथ में नहा रहीं ननद-भाभी का पैर फिसला और दोनों गहरे पानी में जाकर डूब गईं। घटना के बाद घाट पर ग्रामीणों के साथ पुलिस की टीम भी रेस्क्यू कर डूबी महिला की तलाश कर रही है।

सुआतला थाना के ग्राम खमरिया रीछई निवासी दुर्गा पति दुर्गेश ठाकुर 19 एवं उसकी ननद किरण पति विनोद ठाकुर 20 वर्ष परिवार-गांव की कुछ महिलाओं के साथ मंगलवार को महालक्ष्मी पर्व का स्नान करने के लिए गोकुला घाट गईं हुईं थी। किरण व दुर्गा जब नर्मदा में नहा रहीं थी इसी दौरान अचानक दोनों का पैर फिसला और गहरे पानी में जाने से दोनों डूबने लगीं। घाट पर मौजूद महिलाओं ने जब दोनों को डूबते देखा तो स्वजनों के साथ ही पुलिस तक सूचना पहुंचाई। जिसके बाद पुलिस ने स्थानीय गोताखोरों की मदद से डूबने से लापता हुईं ननद-भाभी की तलाश शुरू की। जिसमें कुछ घंटे बाद स्थानीय गोताखोर सुमन नौरिया व छुट्टन धानक की मदद से डूबी हुई किरण को पानी से निकाला गया और जब जांच की गई तो उसे मृत पाया गया। सुआतला थाना के एसआइ विजय सेन ने बताया कि मृतका किरण ठाकुर का विवाह ग्राम गोबरगांव में हुआ है और वह अपने मायके खमरिया रीछई आई हुई थी जहां से महालक्ष्मी पर्व होने के कारण ननद-भाभी स्वजनों के साथ नर्मदा स्नान करने के लिए गईं हुईं थी।

स्थानीय गोताखोरों के साथ ही पुलिस-होमगार्ड की रेस्क्यू टीम डूबने से लापता दुर्गा ठाकुर की तलाश कर रही है। पानी मटमैला होने के कारण तलाशी में थोड़ी दिक्कत हो रही है लेकिन टीम वोट के जरिए लगातार तलाशी के लिए प्रयास कर रही है।

Posted By: Ravindra Suhane

NaiDunia Local
NaiDunia Local